Uncategorizedभोपालमध्यप्रदेशराज्य

मुख्यमंत्री मोहन यादव का प्रथम बैरसिया दौरा प्रत्याशी आलोक शर्मा के लिए करेंगे रोड-शो

विधायक विष्णु खत्री के नेतृत्व में ग्रामीण मतदाता करेंगे भव्य स्वागत

भोपाल /बैरसिया। भारतीय जनता पार्टी से भोपाल लोकसभा के प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में आज मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बैरसिया में रोड शो करेंगे। सीएम के प्रथम नगर आगमन पर क्षेत्र के कई सामाजिक संगठन एवं स्वंयसेवी संस्थाएं मंच बना कर स्वागत करेंगी।

बैरसिया विधायक विष्णु खत्री ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के रोड शो की तैयारियों को लेकर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार को करीब शाम 5 बजे बैरसिया बस स्टैंड से चोपड़ बजार तक रोड शो करेंगे। उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का लक्ष्य है। उसी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमारे कार्यकर्ता जुटे हुए है।

श्री खत्री ने कहा कि बैरसिया विधानसभा से आलोक शर्मा रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मोहन यादव रोड के माध्यम से मतदाताओं से भाजपा को वोट देने की अपील करेंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव के प्रथम आगमन को यादगार बनाया जाएगा।

निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ सरपंच सहित ग्रामीण करेंगे भव्य स्वागत

भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण अध्यक्ष कैदार सिंह मंडलोई, भाजपा युवा मोर्चा, भारतीय जनता पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नवरंग गुर्जर, जनपद पंचायत बैरसिया अध्यक्ष कुबेर सिंह गुर्जर, भाजपा किसान मोर्चा सहित सरपंच, पंच एवं ग्रामीण जन, समाजसेवी सहित भाजपा नेता, कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में प्रतिदिन रैली निकालकर मदतादातओं के बीच पहुंचकर विधायक विष्णु खत्री कर रहे जनसंपर्क, पहुंचा रहे मोदी की राम-राम

बैरसिया विधायक विष्णु खत्री लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के साथ ही लगातार ग्राम-ग्राम जनसंपर्क कर रहे हैं और ग्रामीण मतदाताओं से मोदी की राम-राम पहुंचाकर वोट की गुहार लगा रहे हैं। साथ ही भाजपा मंडल अध्यक्ष भाजपा पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता बुथ स्तर पर सक्रिय हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर हर बूथ पर 370 मतदाता को बढ़ाते हुए हर मतदाता से जीवंत संपर्क बनाए हुए हैं। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मतदाताओं को भी रोड-शो में शामिल हों एवं भाई आलोक शर्मा को आशीर्वाद प्रदान करें।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button