About Us

प्रदेश24न्यूज (pradesh24news.com) पोर्टल के स्वामी, मुद्रक एवं प्रकाशक एवं संपादक रमेश चंद्र जोशी प्रिंट मीडिया, सोशल मीडिया के क्षेत्र में जाना पहचाना नाम है। वे मध्यप्रदेश के विभिन्न लिडिंग अखबारों में पिछले 20 वर्षों से सतत् कार्यरत रहे और प्रूफ रीडिंग, कम्प्यूटर ऑपरेटर, पेज मैकर, पेज डिजाइनर और बीट संवाददाता के रूप में सतत् कार्य करते रहे।

इंदौर के जाने माने अखबारों में कार्यअनुभव एवं दक्षता के साथ कार्य करने के बाद वर्तमान में राजधानी भोपाल के बड़े अखबारों में अपनी सेवाएं देने के बाद अपना स्वयं की मासिक पत्रिका और अब हिन्दी दैनिक प्रदेश पब्लिसिटी के साथ pradesh24news.com के माध्यम से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। अखबार के साथ-साथ सोशल मीडिया यूट्यूब सहित विभिन्न प्लेटफॉर्म में सक्रियता के साथ न्यूज पोर्टल pradesh24news.com में अपनी टीम के साथ सक्रिय हैं।

आज मध्यप्रदेश में pradesh24news.com और प्रदेश पब्लिसिटी समाचार पत्र अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रहा है। समाचार जगत के ख्यातनाम लेखकों, संवाददाताओं एवं समाचार प्रेषकों के साथ एजेंसियों से जारी समाचारों का समावेश प्रमुखता से किया जाता है।

संपर्क

रमेश चंद्र जोशी (संपादक )
मोबाइल नं. 72, न्यू लांबाखेड़ा, बेरसिया रोड, भोपाल (म.प्र.)
ईमेल media073@gmail.com

Back to top button