उत्तरप्रदेशराज्य

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक परिवार के बैंक खातों की डिटेल खंगाल रही पुलिस, जुटाएंगे सबूत

प्रयागराज

बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन उसके बेटे असद समेत एक भी शूटर अब तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं। ऐसे में जांच में जुटी पुलिस टीमें अतीक गैंग का आर्थिक साम्राज्य तोड़ने के साथ-साथ ऐसे सबूत जुटाने में जुटी हैं जिससे अतीक परिवार के रिश्ते शूटरों से सीधे जोड़ सकें। इतना तो साफ हो गया कि अतीक की पत्नी शाइस्ता, बेटे असद और अतीक की बहन और बहनोई ने शूटरों की रुपये से मदद की थी। इसे साक्ष्य के तौर पर अदालत में पेश करने के लिए पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ रही है।

जांच में जुटी पुलिस टीमों ने अतीक, उसकी पत्नी शाइस्ता, बेटे असद समेत अन्य बेटों के बैंक खातों को खंगालना शुरू कर दिया है। इसी प्रकार अतीक की बहन, बहनोई, अशरफ उसकी पत्नी और कई करीबियों के बैंक खातों की जांच की जा रही है कि कहीं शूटरों और उनके मददगारों के एकाउंट में बड़ी रकम तो ट्रांसफर नहीं की गई। पुलिस ने परिवारवालों, दूसरे सगे संबंधियों से पूछताछ कर शूटर गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान आदि के बैंक खातों के बारे में जानकारी जुटाई है।
 
साथ ही अतीक गैंग के कई मददगारों के बैंक एकाउंट पर भी पुलिस की नजर है। देखा जा रहा है कि पिछले महीनों में इन खातों से कहां कहां ट्रांजेक्शन हुआ। जिन खातों से रुपये आए और गए वह किसके खाते हैं। यदि किसी ऐसे खाते से बड़ी रकम एकाउंट में पहुंची तो उसकी जांच भी आगे बढ़ रही है। एक तो ऑनलाइन रुपये के लेनदेन से गैंग से रिश्ते साबित होंगे साथ ही उमेश पाल हत्याकांड से सीधे तार जुड़ेंगे।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button