भोपालमध्यप्रदेश

प्रख्यात पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी, सांसद ने सुरक्षा देने की गृह मंत्री से की मांग

सीहोर
कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले को जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जिसे लेकर महाराष्ट्र के अमरावती की सांसद नवनीत रवि राणा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था और पंडित मिश्रा के लिए सुरक्षा की मांग की थी।

इसकी जानकारी सामने आने के बाद महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सदस्य नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए कथावाचक प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा की मांग की है। शाह की तरफ से शाह का जवाब भी आ चुका है।

जांच में जुटी पुलिस

धमकी मिली पत्र के बाद पुलिस जांच में जुट चुकी है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर यह पत्र किसने भेजा है और उसका मकसद क्या है। कथावचक को धमकी भरा पत्र बेनाम है। पुलिस अब इस बेनाम खत को भेजने वाले की तलाश कर रही हैं।

शिव महापुराण कथा करने के लिए भी हैं मशहूर

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी शिव महापुराण कथा और रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर देश-दुनिया में प्रख्यात हैं। जहां कहीं भी उनकी कथा का आयोजन होता है, वहां लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। वहीं, कथावाचक प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और दर्शन करने के लिए रोजाना बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button