गैजेट्स

स्टाइलिश और लक्जरी लुक देती ये स्मार्टवॉच

नई दिल्ली

अगर आप अच्छे स्टाइल के लिए लक्जरी और स्टाइलिश लुक वाली स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं, तो ये लिस्ट खास आपके लिए है। इस लिस्ट में आपको एक से बढ़कर एक ब्रांडेड और बेस्ट स्मार्टवॉच दी जा रही हैं। इन स्मार्टवॉच को यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। ये मॉडर्न और यूनिक डिजाइन में आ रही हैं। अच्छे फैशन और लुक के लिए भी आप इन्हें स्टाइल में ऐड कर सकते हैं।

इस लिस्ट में आपको मेटल से बनी स्मार्टवॉच भी दी जा रही हैं। इन Smart Watches में कलर की भी कई रेंज मिल जाती है। इन स्मार्टवॉच से आप हेल्थ और फिटनेस भी आसानी से ट्रैक कर सकते हैं।

Da Capo Luxury Smartwatch with 1.32 inch HD Display
यह Best Smart Watch राउंड शेप डायल के साथ आ रही है। इस वॉच में 1.32 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा रही है। जो काफी शानदार है। इस वॉच का लेदर स्ट्रैप इसे काफी प्रीमियम लुक देता है। यह पहनने में भी कंफर्टेबल वॉच है।

    मॉडर्न और कैजुअल स्टाइल
    ब्राउन कलर के साथ
    लक्जरी फील देती है

इस वॉच को महिला और पुरुष दोनों ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी दिया गया है। यह पासवर्ड प्रोटेक्शन के साथ आती है।

Fire-Boltt Invincible Plus 1.43" AMOLED Display Smartwatch
टॉप क्वालिटी वाली यह Fire Boltt Invincible Plus स्मार्टवॉच काफी शानदार है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग और टीडब्ल्यू का कनेक्शन भी मिलता है। यह 300+ स्पोर्ट्स मोड्स और 110 बिल्ट इन वॉच फेस के साथ आती है। इसमें 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी है।

    2.5D कर्व्ड डिस्प्ले
    1.43 इंच की स्क्रीन साइज
    ईयरबड्स भी कर सकते हैं कनेक्ट

इस वॉच से आप वॉइस असिस्टेंट को भी एक्सेस कर सकते हैं। यह रोज गोल्ड कलर में मिल रही है। इसका एमोलेड डिस्प्ले भी शानदार है।

French Connection Smartwatch Unisex Watch (Dial Colored Strap)
काफी प्रीमियम और लक्जरी लुक वाली काफी अच्छी स्मार्टवॉच है। यह यूनिसेक्स वॉच है। जिसे हर कोई पहन सकता है। इस वॉच का डिजाइन यूनिक और शानदार है। यह चेनस्ट्रैप के साथ आ रही है। इस वॉच को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है।

    मेटल से बनी हुई है
    काफी टॉप क्वालिटी वॉच है
    गिफ्टिंग के लिए भी पर्फेक्ट

अगर आप पर्सनालिटी को लक्जरी और मॉडर्न बनाना चाहती हैं, तो यह वॉच आपके लिए बढ़िया हो सकती है। यह वॉच स्मार्ट आलार्म क्लॉक, वेदर और कई स्मार्ट फीचर से लैस है।

Fossil Gen 5E Smartwatch with AMOLED Screen
यह टॉप ब्रांडेड और काफी लक्जरी Fossil Gen 5E Smartwatch है। इस स्मार्टवॉच में आपको एमोलेड स्क्रीन वाली डिस्प्ले दी जा रही है। जिसमें आप हेल्थ और फिटनेस को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। यह वॉच जीपीएस, एनएफसी और कई वैलनेस फीचर को भी सपोर्ट करती है।

    लक्जरी डिजाइन वाली वॉच
    गूगल ओएस के साथ
    44mm केस साइज में

यह बिल्ट इन स्पीकर और माइक के साथ आ रही है। जिससे आप कॉल्स भी अटेंड कर सकते हैं। यह वायरलेस चार्जिंग सपोर्टेड स्मार्टवॉच है।

French Connection Smart Man Full Touch Smartwatch
लक्जरी लुक वाली यह स्मार्टवॉच सिल्वर कलर में मिल रही है। यह वॉच फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ रही है। जिसकी साइज 1.69 इंच है। इस वॉच से आप हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर भी आसानी से चेक कर सकते हैं।

    लेटेस्ट और बेस्ट स्मार्टवॉच
    रिमाइंड फंक्शन भी है
    मॉडर्न लुक और डिजाइन

यह वॉच फैशन एक्सेसरीज की तरह भी कैरी की जा सकती है। यह मेश स्टाइल वाली शानदार वॉच है। इसमें आप स्मार्टफोन के नोटिफिकेशन भी चेक कर सकते हैं।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button