उत्तरप्रदेशराज्य

पति को खा गई डायन कहकर सास ने घर से निकाला, बोली- पांच लाख रुपये ला तो रखेंगे साथ

बरेली
बरेली के मीरगंज में पति की मौत होने पर परिजन महिला को डायन कहने लगे। घर में रखने को मायके से पांच लाख रुपए लाने को दवाब डाला। मना करने पर जेवर कपड़े छीनकर पुत्र के साथ घर से निकाल दिया। बरेली के मीरगंज में पति की मौत होने पर परिजन महिला को डायन कहने लगे। घर में रखने को मायके से पांच लाख रुपए लाने को दवाब डाला। मना करने पर जेवर कपड़े छीनकर पुत्र के साथ घर से निकाल दिया। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने महिला की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

मनकरा गांव की कमला देवी की शादी परिजनों ने आठ साल पहले राजू शर्मा निवासी गांव इमरती देवरनिया के साथ की थी। राजू ने अपनी कमाई से कनमन में शादी के एक साल बाद प्लाट खरीदा। बहनोई की जगह में छह लाख खर्च कर दो दुकानें बनवाईं। दुकानें बनवाते समय तय हुआ बहनोई धीरे धीरे रुपए लौटा देंगे। दुकानों में पांच लाख रुपयों से मोटर पाटर्स का सामान डाला। बहने को प्लाट खरीदने को 1.90 लाख रुपए दिए। राजू से उनको पुत्र अमन हुआ। गत दिनों कमला देवी के पति राजू शर्मा की ब्रेन टयूमर से मौत हो गई।

महिला का आरोप है पति की मौत होने के बाद सास ससुर ने मोटर पाटर्स की दुकान का सारा सामान भतीजे को बेचकर सारा रुपया हड़प लिया। पति के ट्रैक्टर पर कब्जा कर लिया। ससुराल वालों ने उनको तंग करना शुरू कर दिया। मायके से पांच लाख रुपए लाने की मांग की। मना करने पर डायन कहने लगे। आए दिन उससे कहते पति को खा गई। गत दिनों बेटे के साथ उसको घर से निकाल दिया। उसका जेवर, कपड़े और स्त्रीधन को छीन लिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने भूपदेई, संतोष कुमार, गीता, प्रदीप, गजेंद्र, दीनदयाल निवासी ग्राम इमरती देवरनियां व प्रेम निवासी मिलक जहानाबाद पीलीभीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button