मनोरंजन

गरुदन के ट्रेलर में गंभीर नजर आ रहे हैं सुपरस्टार सुरेश गोपी

मुंबई.
अपनी आगामी फिल्म गरुदन के ट्रेलर में मलयालम सुपरस्टार सुरेश गोपी अविश्वसनीय रूप से प्रखर नजर आ रहे हैं। मनोवैज्ञानिक हॉरर के स्पर्श के साथ इस क्राइम-थ्रिलर-ड्रामा फिल्म में सुरेश गोपी एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो न्याय मिलने तक आराम नहीं करेगा। गरुदन में सुरेश गोपी कमांडेंट हरीश माधवन की भूमिका निभाते हैं जो केरल सशस्त्र पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी हैं।

दूसरी ओर अभिनेता बीजू मेनन ने निशांत नामक एक कॉलेज प्रोफेसर की भूमिका निभाई है, जो अब खुद को अनजाने में एक जटिल कानूनी समस्या में उलझा हुआ पाता है।फिल्?म के ट्रेलर में भव्यता या किसी बड़े तमाशे का अहसास नहीं है। इसके बजाय, जो हम देखते हैं वह एक बहुत ही सम्मोहक ट्रेलर है जो पात्रों के बारे में बहुत कुछ कहता है जबकि कहानी के बारे में कुछ भी नहीं बताता है जो इसे बेहतर बनाता है। इसके ट्रेलर में केरल के अधिकांश शहरी परिदृश्यों को प्रदर्शित किया गया है। पृष्ठभूमि में एक बहुत ही भयावह संगीत बज रहा है, जो वास्तव में इसकी तीव्रता को बढ़ाता है।

फिल्म का निर्देशन अरुण वर्मा ने किया है और पटकथा मिथुन मैनुअल थॉमस और एम. जिनेश ने लिखी है। इसके अलावा, फिल्म का निर्माण लिस्टिन स्टीफन द्वारा किया गया है और संगीत जेक बेजॉय द्वारा प्रदान किया गया है। उच्च बजट की इस फिल्म में सुरेश गोपी और बीजू मेनन के अलावा सिद्दीकी, दिलेश पोथन, जगदीश, अभिरामी, दिव्या पिल्लई, थलाइवासल विजय, अर्जुन नंदकुमार, मेजर रवि, बालाजी शर्मा, संतोष कीझातूर, रंजीत कंगोल, जेस जोस, मालविका,जोसुकुट्टी और चैतन्य प्रकाश महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। गरुदन इस साल नवंबर में रिलीज होने का लक्ष्य है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button