मनोरंजन

सनी देओल की ‘गदर’ दोबारा होगी रिलीज

मुंबई

22 साल पहले आई सनी देओल की फिल्म ‘गदर एक प्रेमकथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हंगामा किया था। दर्शक आज भी इस फिल्म को देखने के लिए क्रेजी रहते हैं। इसी फिल्म को लेकर एक खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए मेकर्स ने प्लानिंग की है। कहा जा रहा है यह फिल्म 9 जून को देशभर के सिनेमाघरों एक बार फिर गदर मचाने आ रही है। आपको बता दें कि फिल्म का सीक्वल ‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हो रहा है।

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म गदर की टीम इसकी विरासत का जश्न मनाना चाहती है। मेकर्स चाहते हैं कि दर्शक इसके सीक्वल को देखने से पहले फर्स्ट पार्ट देखें ताकि वह 22 साल पुरानी फिल्म को रीकॉल कर सके। कहा जा रहा है कि फिल्म Gadar Ek Prem Katha को बेहतर साउंड सिस्टम के साथ 4k फॉर्मेट में बदला गया है और इसे न केवल मल्टीप्लेक्स में बल्कि सिंगल स्क्रीन में भी फिर से रिलीज किया जाएगा। मास बेल्ट में सिंगल स्क्रीन्स में फिल्म ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। बता दें कि 99 करोड़ के बजट में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म 15 जून, 2001 को रिलीज हुई थी।

इसमें सनी के साथ अमीषा पटेल लीड रोल में थी। सनी देओल की फिल्म गदर 2 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं। जहां पहले भाग में सनी देओल का कैरेक्टर अपनी पत्नी को वापस लेने के लिए पाकिस्तान जाता है, वहीं इस बार वह अपने बेटे को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button