उत्तरप्रदेशराज्य

मिर्जापुर में सड़क हादसा, एक ही बाइक पर सवार 4 दोस्तों की मौत

 मिर्जापुर

मिर्जापुर जिले में संतनगर थाना क्षेत्र के लालगंज कलवारी मार्ग पर गुरुवार तड़के गोहीया कला गांव के पास सड़क हादसे में एक ही बाइक पर सवार चार दोस्तों की मौत हो गई। घटना ट्रैक्टर ट्रॉली से पीछे से टकराने के कारण घटी।

बुधवार की शाम संत नगर थाना क्षेत्र के अलग -अलग गांव निवासी चार दोस्त मझारी गांव स्थित अपने दोस्त की बहन के विवाह में शामिल होने के लिए गए थे। गुरुवार की भोर तकरीबन साढ़े तीन बजे चारों एक ही बाइक से लौट रहे थे। ज़ब यह लोग गोहिया गांव के पास पहुंचे तो पंक्चर होने के कारण सड़क की पटरी पर खड़ी ईंट लोड ट्रैक्टर ट्राली के पिछले हिस्से में बाइक समेत घुस गए  और बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर लगभग आधा घंटा बाद पंहुची संतनगर पुलिस चारों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में पीएचसी पटेहरा लेकर पंहुची।

वहां जांच के बाद डॉक्टर ने चारों को मृत लाया घोषित कर दिया। लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद चारों युवकों की पहचान हुई, जिसमे पटेहरा कला गांव निवासी बद्री प्रसाद मिश्रा का 15 वर्षीय पुत्र अंकित मिश्रा उर्फ राम मिश्रा, पटेहरा कलां निवासी रवि पाल का पुत्र सुमेश 16 वर्ष, रामपुर रेक्सा निवासी राधेश्याम का 16 वर्षीय पुत्र अर्पित पांडेय और बहरछठ निवासी हरिहर यादव का पुत्र गणेश 16 वर्षीय शामिल था। संत नगर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सरोज ने बताया कि ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली को थाने लाया गया।  दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button