राजनीति

रामभाई मेहर हो बैरसिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी

नारायण सिंह गौर बैरसिया वासियों ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को दिया समर्थन पत्र

भोपाल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में जनसमस्याओं के लिए मुखर रहने वाले, जन जन से व्यक्तिगत संपर्क रखने वाले हमेशा कांग्रेस गाइडलाइन में रहकर कार्य करने वाले जुझारू कांग्रेस नेता रामभाई मेहर कांग्रेस का बैरसिया में प्रतिनिधित्व करें और बैरसिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी बने ऐसी मांग बैरसिया विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से की।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष  नारायण सिंह गौर ने देते हुए बताया कि बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने विभिन्न नेताओं को टिकट देकर देख लिया है। यदि बैरसिया विधानसभा सीट को जीतना है तो केवल रामभाई मेहर ही ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्हें क्षेत्र के मतदाताओं का आशीर्वाद मिल सकता है।

गौर ने बताया कि रामभाई मेहर ने सांसद प्रतिनिधि रहते हुए बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में कई निर्माण कार्य करवाए हैं। इसके साथ ही रामभाई मेहर चाहे बिजली बिलों में बढ़ोतरी के बिल आए हों या किसानों की फसल के लिए बीज की समस्या हो, फसलें खराब हों, ग्रामीण जनों को पंचायत से कुटी, शोचालय का लाभ नहीं मिला हो या पट्टा नहीं मिला हो सबसे आगे आकर आवाज बुलंद की।

प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग उपाध्यक्ष नारायण सिंह गौर ने बताया कि साल 2014 में महेश रत्नाकर के लिए कांग्रेस पार्टी के आदेश पर क्षेत्र में मतदाताओं के बीच सक्रिय रहे। दिन रात कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते रहे, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जनता कि मांग रामभाई मेहर ही थे ‌ इसके बाद साल 2017 में भी प्रमुख दावेदार रामभाई मेहर ही थे मगर कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार जयश्री हरिकारण के लिए पार्टी का लगातार काम करते रहे।

 लगातार पार्टी के प्रत्याशियों की हार के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संगठित और सक्रिय करने में रामभाई मेहर लगे रहे। नारायण सिंह गौर ने बताया कि बैरसिया में पार्टी संगठन के पदों पर नियुक्ति की बात हो या जीते हुए सरपंचों को कांग्रेस से जोड़े रखने के लिए सतत् संपर्क में रहते हैं, उनकी हर समस्या के समाधान के लिए सक्रिय रहते हैं।

इस अवसर पर नजीराबाद, बैरसिया सहित जनपद पंचायत फन्दा बैरसिया विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी, ब्लाक अध्यक्ष मौजूद थे।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button