मनोरंजन

फिल्म खो गए हम कहां से सामने आई सिद्धांत चतुर्वेदी की नई झलक

फिल्म खो गए हम कहां से सामने आई सिद्धांत चतुर्वेदी की नई झलक

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को आखिरी बार कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ फिल्म फोन भूत में देखा गया था, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं सकी।ऐसे में अब प्रशंसक सिद्धांत की आगामी फिल्म खो गए हम कहां का इंतजार बेसब्री कर रहे हैं, जो 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी।इससे पहले फिल्म से उनकी नई झलक सामने आई है। खो गए हम कहां में उनके किरदार का नाम इमाद होगा।

खो गए हम कहां का ट्रेलर 10 दिसंबर को आएगा। फिल्म में अनन्या पांडे और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।कल्कि कोचलिन भी फिल्म का हिस्सा हैं।खो गए हम कहां के जरिए अर्जुन वरन सिंह ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है तो वहीं जबकि फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है।इसकी कहानी जोया अख्तर, अर्जुन वरैन सिंह और रीमा कागती ने लिखी है।

अनन्या ने को-स्टार्स सिद्धांत और आदर्श के साथ कैसे समय बिताया, ये वीडियो साफ जाहिर कर रहा है। बीटीएस वीडियो शेयर कर अनन्या ने कैप्शन में लिखा, होने दो जो होता है, बिल्कुल वैसा है, जैसे हमारा दिसंबर मूड। बता दें कि हाल ही में फिल्म का पहला गाना होने दो जो होता है रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया।

 

कश्मीरा परदेशी ने द फ्रीलांसर के सबसे चुनौतीपूर्ण सीन के बारे में खुलकर की बात

मुंबई
 एक्ट्रेस कश्मीरा परदेशी अपनी स्ट्रीमिंग शो द फ्रीलांसर के दूसरे सीजन की रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने सीरीज के लिए शूट किए गए सबसे चुनौतीपूर्ण सीन के बारे में खुलकर बात की।द फ्रीलांसर, जिसमें मुख्य भूमिका में मोहित रैना हैं, शिरीष थोराट की किताब ए टिकट टू सीरिया पर आधारित है।एक सीन के बारे में बात करते हुए, कश्मीरा परदेशी ने कहा, मैं विशेष रूप से उस सीन के बारे में बताना चाहूंगी, जिसके लिए मुझे सबसे ज्यादा रिव्यूज मिले हैं।

 ज्यादातर लोगों ने फोन करके कहा कि आप बाथरूम सीन में 3 मिनट से ज्यादा समय तक क्यों बात कर रहे थे, इससे मुझे उस समय की याद आ गई जब हम उसी दिन इसे शूट कर रहे थे।उन्होंने आगे बताया, यह वही दिन था जब हमने सभी बाथरूम सीन्स की शूटिंग की थी, वे सीन्स मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण थे क्योंकि वे बहुत एक्सट्रीम थे। वह दिन बहुत चुनौतीपूर्ण था। सीरीज का निर्देशन भाव धूलिया द्वारा किया गया है और शो रनर नीरज पांडे द्वारा निर्मित किया गया है।फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित, द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन 15 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

वेस्टर्न लिबास छोड़ देसी रंग में रंगी वाणी कपूर, गोल्डन साड़ी में नजरें हटाना हुआ मुश्किल

मुंबई
 वाणी कपूर जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है, लेकिन वाणी हमेशा ही अपनी फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती, फिटनेस और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. उनकी हर अदा पर आज दुनियाभर के चाहने वाले फिदा हो जाते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.अब फिर से वाणी ने अपना नया लुक दिखाया है.

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने वेस्टर्न लिबास छोड़ एथनिक अवतार ओढ़ लिया है. इस बार वह गोल्डन शिमर साड़ी में कहर बरपा रही हैं. वाणी ने इस नए लुक में कई किलर पोज देते हुए फोटोशूट करवाया है.वाणी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा हुआ है.

एक्सेसरीज के तौर रप वाणी ने गोल्ड ईयररिंग्स और एक हाथ में ब्रेसलेट कैरी किया है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में अमृता प्रीतम की कविता से चंद लाइने लिखी है. वाणी ने पंजाबी भाषा में लिखा, इस खाकी मिट्टी की मूर्ति में, हुस्न इश्क ऐसा रहे, मानो सौ सालों से सो रही शहजादी के दो नैन.दूसरी ओर वाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 2022 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस काफी समय से मंडाला मर्डर्स टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button