खेल

एमएस धोनी ने दीपक चाहर को लगाया चांटा? वायरल वीडियो में कैद हुई माही की मस्ती

नई दिल्ली

आईपीएल 2023 का 55वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सीएसके ने 27 रनों से जीत दर्ज कर प्लेऑफ के नजदीक अपना एक और कदम बढ़ाया। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें एमएस धोनी दीपक चाहर को चांटा लगाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बात मुकाबले की करें तो टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी सीएसके की टीम ने दिल्ली के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा था, इस स्कोर के आगे डीसी निर्धारित 20 ओवर में 140 ही रन बना पाई।

बात वायरल वीडियो की करें तो, यह वीडियो टॉस के बाद का है। जैसे ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर धोनी अपनी टीम के पास वापस लौट रहे थे तो उन्हें बीच में दीपक चाहर अपनी टीम के किसी विकेट कीपर के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान धोनी ने उन्हें डराने के लिए थप्पड़ लगाने का प्रयास किया। हालांकि धोनी का हाथ चाहर से कुछ दूरी पर ही था, मगर वह भारतीय गेंदबाज धोनी की इस हरकत से डर गया। फैंस इस घटना के वीडियो का खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

आप भी देखें वीडियो-
धोनी अकसर दीपक चाहर से मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। पिछले दिनों इन दोनों का एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें एमएस डगआउट में अपने बैट को स्विंग करते हुए नजर आ रहे थे। इस प्रैक्टिस के दौरान दीपक चाहर उनके आगे ही बैठे थे। जैसे ही धोनी ने पहली बार अपना बैट स्विंग किया तो वह चाहर के मुंह के आगे से निकला। ऐसे में चहर ने अपना बचाव करते हुए अपनी सीट ही बदल ली।

कैसा रहा सीएसके वर्सेस डीसी मैच?
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर बोर्ड पर 167 रन लगाए। हैरानी की बात है कि इस दौरान सीएसके का कोई भी बल्लेबाज 30 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। दिल्ली के लिए मिशेल मार्श ने अधिकतम तीन विकेट चटकाए। इस स्कोर का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान डेविड वॉर्नर समेत फिल साल्ट और मिशेल मार्श जल्दी आउट हो गए। इन तीन बड़े झटकों से टीम अंत तक नहीं उबर पाई। निर्धारित 20 ओवर में दिल्ली 7 विकेट के नुकसान पर 140 ही रन बना पाई।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button