खेल

रोहित शर्मा एंड कंपनी को लताड़ते हुए पूर्व क्रिकेटर ने पढ़े आर अश्विन की तारीफ में कसीदे

 नई दिल्ली

वेस्टइंडीज के खिलाफ डॉमिनिका टेस्ट में भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने एक बार फिर पंजा खोल अपना लोहा मनवाया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण के खिताबी मुकाबले में अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। अश्विन इस बात से काफी दुखी थी, मगर जैसे जब उन्हें टीम में मौका मिला तो उन्होंने फिर विपक्षी टीम पर कहर बरपाया। अश्विन की इस शानदार गेंदबाजी को देख भारतीय पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने कहा कि अश्विन ने अपनी इस परफॉर्मेंस से बता दिया है कि वह भारतीय टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने अपने इस बयान से टीम इंडिया को लताड़ लगाई है। बता दें, वेस्टइंडीज ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी थी और पूरी टीम महज 150 रन पर ढेर हो गई थी। इस दौरान सबसे अधिक 5 विकेट आर अश्विन ने चटकाए थे।
 
जियो सिनेमा पर ओझा ने इस भारतीय स्पिनर की तारीफ करते हुए कहा 'उसके (अश्विन के) उनके (वेस्टइंडीज के) खिलाफ चार शतक हैं। उन्होंने उनके खिलाफ डेब्यू किया, विकेट चटकाए और शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजों को सेट किया वह शानदार था। वह अपनी गति बदल रहे थे और वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के पास उन सवालों के जवाब नहीं थे जो अश्विन ने उनसे पूछे थे।'
 
ओझा ने आगे कहा 'यदि आप सभी चैंपियन खिलाड़ियों को देखें, तो वे उस बाधा को पार करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि जब टीम को उनकी ज़रूरत हो तो वे हमेशा अच्छा प्रदर्शन करें। अश्विन गेंद से हमेशा खास रहे हैं और उन्होंने ऐसा करना जारी रखा है।' बता दें, पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट खोए 80 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं। यशस्वी जायसवाल 40 तो कप्तान रोहित शर्मा 30 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत अब मेजबानों से 70 ही रन पीछे है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button