मनोरंजन

अयोध्या के लाल ऋषि सिंह को CM योगी से मिली बधाई

अपने घर अयोध्या में मंदिरों और गुरुद्वारों में भक्ति भरे गाने से लेकर 'इंडियन आइडल 13' के विनर बनने तक, सिंगर ऋषि सिंह ने एक लंबा सफर तय किया है। इस सीजन की ट्रॉफी जीतकर ऋषि ने न केवल अपवे राज्य का बल्कि यहां के लोगों का भी नाम रौशन किया है। जहां हर करफ ऋषि को बधाईयां मिल रही हैं, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अयोध्या के ऋषि सिंह को सिंगिंग रियलिटी शो-इंडियन आइडल 13 जीतने पर बधाई दी। ऋषि सिंह को रविवार को शो का विजेता घोषित किया गया। ऋषि केवल 19 साल के हैं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद ऋषि सिंह ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने योगी जी के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं और साथ में कैप्शन लिखा है- हमारे उत्तरप्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री @myogi_adityanath जी से उनका आशीर्वाद मिला और बहुत ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं।

CM योगी ने दी बधाई
यूपी के सीएम ने इससे पहले ट्विटर पर कहा कि अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह को बधाई। उन्होंने कहा कि उनकी समर्पित उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश सहित पूरे संगीत जगत को गर्व है। उन्होंने आगे कहा कि, 'मां सरस्वती की कृपा उन पर बनी रहे, उनकी स्वर्णिम सफलता निरंतर बनी रहे, यही कामना करते हैं।'

ट्रॉफी जीतकर टूट गए थे ऋषि
इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) ट्रॉफी जीतने के अलावा, ऋषि सिंह को एक नई कार और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी दिया गया। सिंगिंग रियलिटी शो के विजेता के रूप में अपना नाम घोषित किए जाने के तुरंत बाद ऋषि टूट गए थे। रविवार रात कोलकाता की देबोस्मिता रॉय को फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया, जबकि जम्मू-कश्मीर के चिराग कोतवाल को थर्ड रनर-अप घोषित किया गया।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button