भोपालमध्यप्रदेशराज्य

शानदार यात्रा ऑफ़र और छूट के साथ इंडिया ट्रैवल मार्ट भोपाल – यात्रा प्रदर्शनी आज स

अद्भुत यात्रा प्रस्तावों के साथ 3 दिनों में अपनी छुट्टियों की बनाएं योजना

भोपाल। शानदार यात्रा ऑफ़र और छूट के साथ इंडिया ट्रैवल मार्ट भोपाल – यात्रा प्रदर्शनी आज से अद्भुत यात्रा प्रस्तावों के साथ 3 दिनों में अपनी छुट्टियों की योजना बनाएं।

भोपाल से केवल 3 दिनों में दुनिया भर में फिर से यात्रा करने का समय है। शानदार यात्रा ऑफ़र और छूट के साथ आप इस शुक्रवार, 15 मार्च 2023 से शुरुआत कर सकते हैं

जब मध्य प्रदेश में यात्रा और पर्यटन क्षेत्र की बात आती है तो भोपाल सबसे बड़े बाजारों में से एक है। कई राज्य पर्यटन बोर्ड, अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन संगठन, होटल व्यवसायी, ट्रैवल एजेंट और टूर आयोजक सक्रिय रूप से मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश के यात्रियों को लक्षित करते हैं क्योंकि यह भारत के सबसे महत्वपूर्ण संभावित बाजारों में से एक है।
2024 और उससे आगे के पर्यटन, यात्रा और पर्यटन उद्योग और त्योहारों/गर्मियों की छुट्टियों पर प्राथमिक ध्यान देने के साथ, हम विशेष रूप से तैयार किए गए यात्रा, टूर और अवकाश पैकेजों का अनूठा अनुभव और प्रमुख होटलों, रिसॉर्ट्स, ट्रैवल एजेंटों से अच्छे सौदे लाते हैं। मध्य प्रदेश के लोगों के लिए पूरे भारत से टूर ऑपरेटर अगले तीन दिनों तक, आईटीएम मध्य प्रदेश में यात्रा करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा और उम्मीद है कि यह भोपाल और आसपास के शहरों के ट्रैवल एजेंटों, टूर ऑपरेटरों के साथ-साथ शहर की आम जनता को भी आकर्षित करेगा।

इंडिया ट्रैवल मार्ट ने ट्रैवल उद्योग और ग्राहकों को एक छत के नीचे लाना शुरू कर दिया है। श्री अजय गुप्ता, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, आईसीएम ग्रुप, ने यात्रा उद्योग में वर्षों के अनुभव के साथ भारत ट्रैवल मार्ट का नेतृत्व किया जो संबंधित यात्रा भागीदारों के लिए बातचीत, समझ और व्यापार सृजन के लिए एक साझा मंच प्रदान करता है।

उनके दृष्टिकोण ने उपभोक्ताओं के साथ सीधे संपर्क के लिए संपूर्ण यात्रा और पर्यटन उद्योग को एक छत के नीचे ला दिया है, ताकि उन्हें बेहतरीन और परेशानी मुक्त सौदे प्रदान किए जा सकें। यह अपनी शुरुआत से ही सफल रहा है और तब से लगातार मजबूत होता जा रहा है। प्रदर्शनी इनबाउंड, आउटबाउंड और घरेलू पर्यटन पर केंद्रित है। आईटीएम नई दिल्ली और एनसीआर, अहमदाबाद, जयपुर, लुधियाना, अमृतसर, लखनऊ, गोवा, श्रीनगर, नोएडा और पुणे जैसे शहरों में सफलतापूर्वक चल रहा है।

शुक्रवार, 15 और शनिवार 16 को खुलने का समय सुबह 11.00 बजे से शाम 6:00 बजे तक है और रविवार 17 तारीख को सुबह 11.00 बजे से शाम 05.00 बजे तक मयूरी हरनूर पैलेस, 18, निशात मंजिल, ओपी में होगा। होटल जहांनुमा पैलेस, श्यामला हिल्स रोड, भोपाल, मध्य प्रदेश प्रदर्शनी में प्रवेश दैनिक लकी ड्रा के साथ निःशुल्क है।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Back to top button