देश

हिसार हवाईअड्डे का हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया सर्वेक्षण

हरियाणा.
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को हिसार का दौरा किया और शहर के हवाई अड्डे पर चल रहे काम का हवाई सर्वेक्षण किया। सीएम ने हवाई सर्वेक्षण करते हुए एयरपोर्ट के चल रहे कार्यों की प्रगति का भी जायजा लिया। सीएम मनोहर लाल ने अपने ट्विटर पर हिंदी में ट्वीट किया कि प्रदेश की जनता को उच्च स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध कराना मेरा कर्तव्य है। आज हिसार में बनने जा रहे एयरपोर्ट का हवाई सर्वेक्षण कर मैंने जायजा लिया।

साथ ही शेष कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए। सीएम ने हिसार एयरपोर्ट पर चल रहे कार्य का निरीक्षण करने के बाद हिसार में जनसंवाद कार्यक्रम में भी शिरकत की। सीएम मनोहर लाल ने ट्विटर पर कहा कि जन संवाद कार्यक्रम जनता के मन की बात जानने का एक बड़ा माध्यम है। आज हिसार में लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना। उन्होंने कहा कि अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करने के साथ ही शेष समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

अंबाला का दौरा भी किया
सीएम मनोहर लाल ने रविवार को अंबाला का दौरा भी किया और कश्यप भवन धर्मशाला के यात्री निवास का शिलान्यास किया। कश्यप भवन की जानकारी देते हुए सीएम ने हिंदी में ट्वीट कर कहा कि महर्षि कश्यप के शुद्ध विचार आज भी मानव कल्याण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अंबाला में पंजाबी कश्यप राजपूत समाज के वार्षिक उत्सव महायज्ञ में पहुंचे और लोगों की प्रगति और कल्याण के लिए प्रार्थना की।

कश्यप भवन धर्मशाला के यात्री निवास का भी किया शिलान्यास
साथ ही कश्यप भवन धर्मशाला के यात्री निवास का भी शिलान्यास किया। इससे पहले आज सीएम मनोहर लाल ने आचार्य भगवंत श्रीमद् विजय धर्मधुरंधर से मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि गुरुजी के चरणों में सादर प्रणाम। आज अंबाला में आचार्य भगवंत श्रीमद् विजय धर्मधुरंधर सूरीश्वर जी महाराज साहिब का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि आपका आशीर्वाद और स्नेह प्रदेश की जनता पर हमेशा बना रहे, यही मेरी प्रार्थना है।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button