खेल

हार्दिक पांड्या को उठाने होंगे सख्त कदम, तीसरे टी20 की प्लेइंग XI में होंगे कई बदलाव

नई दिल्ली
टेस्ट और वनडे सीरीज हारने के बाद वेस्टइंडीज पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले दो मैच जीतकर भारत के खिलाफ जोरदार वापसी की है। रोवमैन पॉवेल एंड कंपनी ने पहले दो टी20 मैचों में शानदार क्रिकेट खेलकर भारत को मात दी है और अब वे मंगलवार को एक और जीत के साथ सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। सीरीज में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए भारत अगले मैच में हर हाल में जीत दर्ज करना जाहेगा। दोनों टीमें 8 अगस्त को तीसरे टी20 मैच में आमने-सामने होंगी। यह मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाना है।

हार्दिक पांड्या को वैसे तो प्लेइंग XI में ज्यादा बदलावों के लिए नहीं जाना जाता, मगर पहले दो मुकाबलों में टीम का जैसा प्रदर्शन रहा है उसे देखते हुए भारत तीसरे मुकाबले में कई बदलाव कर सकता है। ईशान किशन और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी पहले दो मैचों में फ्लॉप रही है, ऐसे में यशस्वी जायसवाल को मौका दिया जा सकता है।

इसके अलावा अक्षर पटेल की जगह एक अन्य तेज गेंदबाज को टीम में जगह मिल सकती है। दरअसल, अक्षर पिछले मुकाबले में एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर खेले थे क्योंकि हार्दिक पांड्या ने उन्हें एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं कराई थी, वहीं पहले टी20 में अक्षर को दो ही ओवर मिले थे। ऐसी स्थिति में प्लेइंग इलेवन में या तो उमरान मलिक की एंट्री हो सकती है या फिर भारत अतिरिक्त बल्लेबाज को मौका दे सकता है।

भारत संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल/यशस्वी जायसवाल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार

वेस्टइंडीज संभावित प्लेइंग XI: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिम्रोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ओबेड मैककॉय

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button