मनोरंजन

सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, नई फिल्म का हुआ ऐलान

मुंबई
बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान को बड़ पर्दे पर देखने के लिए उनके प्रशंसकों की आंखें तरस गई हैं। दरअसल, बीते दो वर्षों से भाईजान की एक भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है।

अंतिम बार उन्हें वर्ष 2021 में आई फिल्म अंतिम में देखा गया था। हालांकि, इस बीच वह पठान और गॉडफादर में भी दिखाई दिए थे। मगर, इन फिल्मों में वह मात्र 20-30 मिनट के लिए पर्दे पर कैमियो करते नजर आए थे। यही वजह है कि उनके प्रशंसक उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ओर, जहां इस वर्ष उनकी दो फिल्में किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

वहीं दूसरी ओर, उनकी नई फिल्म की घोषणा हो गई है। वही एक बार फिर सलमान खान प्रेम बन सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और सूरज बडज़ात्या कुछ समय से फिल्म प्रेम की शादी पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं, अब दोनों ने इस फिल्म पर काम आरम्भ करने का फैसला किया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, दोनों इस वर्ष नवंबर या दिसंबर से प्रेम की शादी की शूटिंग आरम्भ कर देंगे। हालांकि, अभी तक न ही प्रोडक्शन हाउस की ओर से और न ही सलमान खान की ओर से इस बारे में कोई खबर दी गई है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button