Uncategorized

मुजफ्फरपुर से लड़की को किया अगवा, महाराष्ट्र में कर दी हत्या, कमरे में लटकता मिला शव; जानें क्या है मामला?

 मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा के एक मोहल्ले से प्रेम प्रसंग में भगाकर ले जायी गई नाबालिग छात्रा की हत्या महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के कंकावली इलाके में कर दी गई। किराए के कमरे में फंदे से उसका शव लटक रहा था और पांव भी रस्सी से बंधे थे। महाराष्ट्र पुलिस ने इसकी सूचना मिठनपुरा थाने की पुलिस को दी। इसके बाद छात्रा के माता-पिता और अन्य परिजन मिठनपुरा पुलिस के साथ महाराष्ट्र पहुंचे।

गाड़ी में बैठाकर ले गया था आरोपी
महाराष्ट्र पुलिस ने छात्रा के अपहरण के आरोपित मो. साजिद को गिरफ्तार कर मिठनपुरा पुलिस को सौंप दिया। मिठनपुरा पुलिस ने उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया। छात्रा के परिजनों ने बताया कि बेटी अपनी एक सहेली के साथ रामनवमी का मेला देखने निकली थी। मां जब पूजा से लौटकर घर आयी तो घर खुला था और बेटी नहीं थी। तब उसने खोजबीन की। उसकी सहेली ने बताया कि दोनों गोशाला चौक पर पहुंची थी। तब एक अज्ञात व्यक्ति छात्रा को गाड़ी में बैठकर ले गया।

गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई थी दर्ज 

छात्रा की मां ने बीते चार अप्रैल को मिठनपुरा थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर में मां ने दो संदिग्ध मोबाइल नंबर भी पुलिस को बताया था। डेढ़ माह से पुलिस इस मामले को दबाए बैठी रही। छात्रा के पिता ने बताया कि 16 मई को मिठनपुरा पुलिस ने संपर्क कर जानकारी दी कि आपकी बेटी महाराष्ट्र में मिल गई है। उसे लाने के लिए मिठनपुरा पुलिस के साथ परिजन महाराष्ट्र के लिए निकले। वहां पहुंचने के बाद बेटी का शव देखकर मां बेहोश हो गई।

आरोपी साजिश को भेजा जेल
महाराष्ट्र पुलिस ने परिजनों को बताया कि छात्रा के साथ रहने वाला बिहार का एक युवक साजिद हिरासत में है। फंदे से शव लटक रहा था और उसका पांव भी बंधा हुआ था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि साजिद अपहरण कर बेटी को महाराष्ट्र ले गया और उसके साथ गलत करने की कोशिश की। विरोध करने पर उसे फंदे से लटका कर हत्या कर दी। पुलिस ने नाबालिग के अपहरण व हत्या के आरोप में साजिद को गिरफ्तार कर लिया है। मिठनपुरा थानेदार श्रीकांत सिन्हा ने बताया कि आरोपित को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लाया गया है। उसे बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले में आगे की छानबीन की जा रही है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button