उत्तरप्रदेशराज्य

पहले प्रेमी को घर बुलाया, फिर पेड़ से बांधा और पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

आगरा
उत्तर प्रदेश के इस पवित्र शहर में आगरा के एक युवक की उसकी प्रेमिका के परिवार ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। गोविंद कुमार जिसका शव मथुरा में एक खेत से बरामद किया गया था, मथुरा के सौन गांव की रहने वाली 20 वर्षीय राखी के साथ रिश्ते में था। लड़की का फोन आने पर गोविंद उसके घर गया जहां कथित तौर पर उसके कपड़े उतार दिए गए, खुले मैदान में एक पेड़ से बांध दिया गया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह घटना ऑनर किलिंग से जुड़ी है।

आरोपियों ने कबूल कर लिया है अपराध
मगोरा पुलिस स्टेशन थाना प्रभारी पुष्पेंद्र कुमार ने कहा कि लड़की, उसके पिता शिव सिंह और भाई सुनील सिंह के खिलाफ दर्ज शिकायत के आधार पर हमने आईपीसी की धारा 201 (अपराध के सबूत मिटाना) और 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने आगे कहा कि आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया है और अदालत के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि लड़की को उसके पिता और भाई ने गोविंद को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
आपको बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम जांच से पता चला कि गोविंद को लाठियों से पीटा गया था, जिसके परिणामस्वरूप उसकी खोपड़ी और अंगों में कई फ्रैक्चर हुए थे। मृतक के छोटे भाई सतेंद्र कुमार ने कहा कि मेरे भाई की हत्या सोच-समझकर की गई है। गौरतलब है कि लड़का और लड़की दोनों एक ही समुदाय के हैं।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button