भोपालमध्यप्रदेश

लाड़ली बहनों पर धनवर्षा, CM खाते में डालेंगे एक-एक हजार रुपए

भोपाल

 प्रदेश की सवा करोड़ लाड़ली बहनों के जीवन में खुशियों की शुरुआत होंने वाली है। आज शाम उनके बैंक खातों में एक-एक हजार रुपए आ जाएंगे। जबलपुर में होंने वाले राज्य स्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिंगल क्लिक से एक-एक हजार रुपए अकाउंट में डालेंगे।

जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड पर दस जून को होंने वाले राज्य स्तरीय समारोह की तैयारियों के लिए संस्कारधानी पूरी तरह सज गई र्है। न केवल जबलपुर बल्कि प्रदेश के सभी 52 जिलों में लाड़ली बहनों के बैंक खातों में एक हजार रुपए ट्रांसफर करने के इस आयोजन को उत्सवों की तरह मनाने की तैयारी की जा रही है। कहीं रंगोली सज रही है तो कहीं वंदन वार सजाए गए है। जबलपुर में ं हाथों में बहनों ने मेंहदी से लाड़ली बहना उकेरा है तो शिवपुरी में रंगोली से मै हूं लाड़ली बहना की रंगोली बनाकर बहनों ने उस पर कतारबद्ध खड़े होकर इस आकार की ड्रोन से तस्वीर लेकर जगह-जगह वाइरल की जा रही है। जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड पर मुख्यमंत्री शाम छह बजे बहनों के खातों में एक-एक हजार रुपए डालेंगे। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

करोड़ों के निर्माण कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन भी
मुख्यमंत्री आज जबलपुर में 335 करोड़ के निर्माण कार्यो का भूमिपूजन और लोकार्पण भी करेंगे। 213 करोड़ 12 लाख रुपए के 28 निर्माण कार्यो का लोकार्पण तथा 121 करोड़ 85 लाख रुपए के 45 निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया जाएगा।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button