खेल

धमाकेदार जीत के बावजूद दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स, माइनस में पहुंचा यूपी वॉरियर्स का नेट रन-रेट

 नई दिल्ली

वीमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 का पांचवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों की नवी मुंबई के डी वाई पाटिल ग्राउंड पर टक्कर हुई, जिसमें लैनिंग ब्रिगेड ने 42 रन से विजयी परचम फहराया। दिल्ली ने 211/4 का विशाल स्कोर खड़ा किया और जवाब में यूपी की टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन बना पाई। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि यूपी को टूर्नामेंट में पहली हार का मुंह देखना पड़ा। बता दें कि दिल्ली ने अपने पहल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 60 रन से हराया था।

दिल्ली की टीम लगातार दूसरी धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बरकरार है। दिल्ली के कुल चार अंक हो गए हैं। हालांकि, दिल्ली के नेट रन-रेट में थोड़ी कमी आई है। लैनिंग की टीम का नेट रन-रेट +3.000 से घटकर +2.550 हो गया है। दूसरी ओर, यूपी को करारी शिकस्त मिलने की वजह से उसका नेट रन-रेट माइनस में पहुंच गया है। इस मैच से पहले यूपी का +0.374 था, जो अब -0.864 हो गए हैं। एलिसा हीली की अगुवाई वाली युपी 2 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर हैं।

शीर्ष पर हरमन की मुंबई इंडियंस

हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस डब्ल्यूपीएल की अंक तालिका में शीर्ष पर काबिल है। मुंबई ने अपने दोनों मैचों में शानदार जीत हासिल की है। मुंबई ने पहले मैच में जायंट्स को 143 और दूसरे मुकाबले में आरसीबी को 9 विकेट से रौंदा। मुंबई के खाते में चार अंक हैं और उसका नेट रन-रेट +5.185 है। वहीं, आरसीबी और गुजरात का तालिका में खाता नहीं खुला है। दोनों ने अपने शुरुआती दो मुकाबले गंवा दिए हैं। आरसीबी और गुजरात बुधवार को टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगी।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button