भोपालमध्यप्रदेश

हर पात्र बहन को लाड़ली बहना योजना का लाभ दिलाने हेतु प्रतिबद्ध

मध्यप्रदेश की बहनों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना योजना का उद्देश्य : मंत्री सखलेचा
लाड़ली बहना योजना के शिविरों में शामिल हुए मंत्री सखलेचा
लाड़ली बहनों ने मंत्री सखलेचा को बांधी राखी

भोपाल

सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम एवं  विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने  मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के शिविर शुभारंभ अवसर पर जावद विधानसभा क्षेत्र की नगर परिषद अठाना, जावद, सरवानिया महाराज एवं नयागांव मे सहभागिता की।

मंत्री सखलेचा ने बहनों से संवाद कर योजना से संबंधित फॉर्म भरने हेतु बनाए गए केंद्रों का निरीक्षण किया साथ ही बहनों के आवेदन सफलता पूर्वक पोर्टल पर दर्ज हो, इसके लिए अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए  इस दौरान बहनों ने मंत्री सखलेचा को राखी भी बांधी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश सरकार का आभार जताया।

शिविर में  मंत्री सखलेचा ने कहा कि यह सिर्फ लाड़ली बहना योजना का शुभारंभ नहीं, यह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा एक ऐसे जनअभियान की शुरुआत है जिसका लक्ष्य आपके साथ-साथ पूरे मध्यप्रदेश की बहनों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना है।

मंत्री सखलेचा ने कहा कि हर पात्र बहन को लाड़ली बहना योजना का लाभ दिलाने हेतु हम प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रहे हैं।फॉर्म भरने में किसी तरह की त्रुटि न हो यह सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  ने ऐसी व्यवस्था बनाई है जिसके माध्यम से हर महिला का ई-केवाईसी भी गांव गांव में कैंप के माध्यम से किया जाएगा और उसका खर्च भी सरकार उठाएगी।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button