उत्तरप्रदेशराज्य

CM योगी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- निकाय और लोकसभा चुनाव में खिलाना है ‘कमल’

 गोरखपुर
 उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने नगर निकाय चुनाव (Nikay Election) के मद्देनजर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए रविवार को कहा कि हमें पहले निकाय और फिर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) में कमल ही कमल खिलाना है जिसके लिए रणनीति बननी अभी से प्रारंभ हो जानी चाहिए।

कमल निशान जिसके पास होगा, वह हर एक नागरिक का प्रत्याशी होगा
गोरखपुर स्थित हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड खाद कारखाना के मैदान पर करीब 1046 करोड़ रुपये की लागत वाले 258 विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद योगी ने कहा कि गोरखपुर की तीन लोक सभा और नौ विधानसभा सीटों पर विजय के बाद नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की सीट भी भाजपा की झोली में आए, इसके लिए हमें रणनीति बनानी होगी। हमें संकल्प लेना होगा कि कमल निशान जिसके पास होगा, वह हर एक नागरिक का प्रत्याशी होगा। इसी संकल्प के साथ हम आगे बढ़ेंगे तो न कोई विकास बाधित कर पाएगा और न ही सुरक्षा में सेंध लगा पाएगा। योजनाओं के  सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सकारात्मक सोच का संचार हर एक तबके तक पहुंचाने की आवश्यकता है। इसी सोच के साथ भाजपा हर एक स्तर पर काम कर रही है। ग्राम पंचायत से लेकर विधानसभा और लोकसभा स्तर तक यह कार्य दिख रहा है। पहली बार गोरखपुर की सभी 9 विधानसभा सीटों पर भाजपा की जीत यह दर्शाता है कि गोरखपुर विकास चाहता है। उन्होंने कहा कि विकास और जनकल्याण को आगे बढ़ाने में सफलता इसीलिए मिल रही है कि यहां डबल इंजन की सरकार होने के साथ ब्लॉक व निकाय स्तर तक भाजपा के कार्यकर्ता हैं। इससे लोगों को योजनाओं का लाभ मिलने में आसानी हो रही है। हमें यह समझना होगा कि एक भी कड़ी कमजोर होने पर जनहित के सभी कार्य प्रभावित होते हैं।
 
PM के नेतृत्व में भारत दुनिया के लिए आदर्श बना
मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छूता हुआ दुनिया के विभिन्न देशों के लिए आदर्श बना है। पूरी दुनिया नए भारत की ताकत को देख रही है। एक तरफ विरासत का सम्मान हो रहा है, समृद्धि आ रही है, बिना भेदभाव समाज के हर तबके को योजनाओं का लाभ मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ आंतरिक और वाह्य सुरक्षा का शानदार वातावरण विगत नौ वर्ष से देश मे नागरिकों के मन मे विश्वास सृजन का कार्य कर रहा है।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button