भोपाल

ईंटखेड़ी थाना पुलिस ने किया शातिर चोर को गिरफ्तार, कई अन्य चोरियों का होगा खुलासा

भोपाल। ईंटखेड़ी थाना पुलिस ने शातिर चोर को पकड़ा है। चोर ने पानी की मोटर चोरी करना कबूल कर लिया है। थाना ईंटखेड़ी एसआई सिद्दिक अहमद जांच कर रहे हैं। ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में हुई अन्य चोरियों को लेकर पूछताछ करेंगे।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगरिया, काला पीपल, निपानिया जाट और खामखेड़ा में हुई चोरी में भी अपराधी सुनील अहिरवार से खुलासा हो सकता है। साथ ही क्षेत्र से चोरी हुई पानी की मोटरों, विधुत तारों की कटिंग कर चोरी की घटनाओं में भी इसी चोर से खुलासा हो सकता है।
चोर गिरोह का हो सकता है खुलासा, पकड़ा जाना जरूरी: ग्रामवासी
ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में सुनील अहिरवार सहित कई चोरों का गिरोह सक्रिय है। यदि मामलों में पूछताछ की जाए तो बड़ी चोरियों से पर्दा उठ सकता है। चोरियों की गंभीरता से पूछताछ की जाना चाहिए और सख्त कार्रवाई की मांग ग्रामवासियों ने की है।
इनका कहना है
ग्राम पंचायत अगरिया में कई पानी की मोटरों की चोरी हुई है। अपराधी द्वारा खेत के पास नदी में लगी मोटर को चोरी कर बेच दिया था, जिसे फरियादी द्वारा अन्य किसान को बेच दी थी। जिसे डायल 100 पर सूचना देकर जब्त करवाई गई और चोरी करने वाले सुनील अहिरवार को पुलिस के हवाले करवाया गया है। ग्रामवासियों की हुई चोरी की घटनाओं की भी जांच एवं अपराधी से कड़ी पूछताछ की जाना चाहिए।
सरदार सिंह ठाकुर, किसान
*काला पीपल ग्राम अगरिया, ईंटखेड़ी थाना, भोपाल*

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button