मनोरंजन

Bigg Boss 17 : अभिषेक ने समर्थ पर लगाया फिजिकल होने का आरोप, ईशा ने दिया समर्थ का साथ

मुंबई.

बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां कब दुश्मन, दोस्त और दोस्त, दुश्मन बन जाते हैं किसी को पता नहीं चलता। अब मुनव्वर फारूकी और विकी जैन और अभिषेक-विकी जो शो के शुरुआत में अच्छे दोस्त थे, उनके बीच अब धीरे-धीरे दूरियां आ रही हैं। इसके अलावा ईशा मालवीय कई बार बॉयफ्रेंड समर्थ और एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक के बीच फंस जाती हैं। हाल ही में फिर अभिषेक-समर्थ के बीच कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस फिर फंस गईं।

अभिषेक का ईशा पर गुस्सा
शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया जाता है कि बिग बॉस सभी को टास्क देते हैं कि जो भी सदस्य सबसे पहले फोन उठाएगा, उसे एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का मौका मिलेगा। इस दौरान सभी भगते हैं और अभिषेक को धक्का लगता है और वह गिर जाते हैं। अभिषेक फिर गुस्से में अपना आपा खो देते हैं और चिल्लाते हैं कि इतना गंदा डिसिजन हो रहा है ऊपर से वो बोल रही है कि सही है। दरअसल, समर्थ सबसे पहले फोन उठाते हैं और कहते हैं कि मैं रिंकू जी को नॉमिनेट करना चाहता हूं। वहीं ईशा जो फिलहाल घर की कैप्टन हैं वह टास्क की संचालक भी होती हैं और वह समर्थ का साथ देती हैं जिस वजह से अभिषेक अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। मुनव्वर हालांकि अभिषेक को शांत करने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि तुझे भी मौका मिलेगा तू शांत रह। लेकिन मुनव्वर हमेशा की तरह बहुत ज्यादा गुस्से में हो जाते हैं और कहते हैं कि ईशा गलत गेम खेल रही हैं।

विकी-मुनव्वर की लड़ाई
हाल ही में अभिषेक को लेकर मुनव्वर और विकी की लड़ाई भी हो गई। दरअसल, विकी, मुनव्वर को लेकर अभिषेक को कुछ बताते हैं जिसके बाद अभिषेक, विकी की चुगली कर देते है मुनव्वर से। इसके बाद क्या होता है हम डिटेल में बताते हैं। मुनव्वर, विकी को कहते हैं कि आप रात को अभिषेक को भड़का रहे थे मेरे बारे में। विकी कहते हैं और तू क्या बोल रहा था। मुनव्वर कहते हैं कि तू क्या नहीं, पहले आप जवाब दो। इसके बाद अभिषेक कहते है कि ऐसा कहा गया कि मुनव्वर की लिस्ट में तू चौथे नंबर पर था तो 1 नंबर पर कैसे आ गया। विकी कहते हैं मैं सुनने नहीं आया हूं।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button