मनोरंजन

ओटीटी प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं भूमि पेडनेकर

ओटीटी प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं भूमि पेडनेकर

मुंबई,
अपने अभिनय करियर की शुरुआत के बाद से भूमि पेडनेकर ने अपनी विविध भूमिकाओं के माध्यम से हिंदी सिनेमा में अपने लिए एक अनोखी जगह बनाई है। पिछले साल भूमि पेडनेकर की चार फिल्में ''भीड़'', ''अफवाह'', ''थैंक यू फार कॉलिंग'' और ''लेडी किलर'' रिलीज हुईं।

इस साल उनकी दो फिल्में ''भक्त'' और ''मेरी पत्नी का रीमेक'' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं लेकिन भूमि पेडनेकर की नजर ओटीटी पर है।

भूमि पेडनेकर फिलहाल ओटीटी प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि वैश्विक स्तर पर और साथ ही भारत में स्ट्रीमिंग कंटेंट की लोकप्रियता अविश्वसनीय है। मैं पिछले कुछ दिनों से डिजिटल में प्रवेश करने के बारे में सोच रही हूं लेकिन मैं यह भी चाहती हूं कि मेरा स्ट्रीमिंग डेब्यू रोमांचक और ध्यान खींचने वाला हो। यह अब तक बनी फिल्मों से कुछ अलग और अनोखा होना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, एक दर्शक के रूप में मैं वास्तव में मानती हूं कि मंच और उनके द्वारा प्रस्तुत सामग्री भी अच्छी है। एक लंबा प्रारूप एक कलाकार को वास्तव में अपने चरित्र में जीने और कुछ ऐसा बनाने का मौका देता है, जो वास्तव में प्रतिष्ठित हो सकता है। मैं बहुत सारे शो का प्रशंसक हूं। मैं इसमें आने वाली सभी सामग्री का दर्शक हूं। मैं सकारात्मक हूं कि मुझे कुछ ऐसा मिलेगा जिस पर मुझे विश्वास है।''

जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड संग पार्टी करते स्पॉट हुईं सारा तेंदुलकर

मुंबई
 जाह्नवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आईं। इस शो में जाह्नवी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर कमेंट किए। उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर भी बड़ा खुलासा किया।

उन्होंने साफ किया है कि वह शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे आंध्र प्रदेश में देवदर्शन करने पहुंचे।

जाह्नवी और शिखर एक दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि बाद में ये फिर से एक हो गए और अब ये रिलेशनशिप में हैं। उन्हें अक्सर देवदर्शन जाते हुए भी देखा जाता है। शुक्रवार को जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में प्रार्थना करने गईं। उनका और शिखर का दर्शन के लिए जाते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

अब शिखर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सारा तेंदुलकर के साथ हैं। शिखर और सारा ने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की। बाद में दोनों कार में एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आते हैं। उनके इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शिखर और सारा अच्छे दोस्त हैं। अब इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस बीच नेटिजेंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने कमेंट्स में जाह्नवी कपूर और शुबमन गिल का जिक्र करते हुए मजेदार कमेंट्स किए हैं। सारा और शुबमन की डेटिंग की चर्चाएं चल रही हैं। जाह्नवी ने हाल ही में शिखर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है।

'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन के साथ काम करना चाहती हैं प्रणति राय प्रकाश

मुंबई
 'लव आजकल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के बाद, एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश ने 'आशिकी' की तीसरी इंस्टॉलमेंट में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा व्यक्त की है।

प्रणति का सपना 'आशिकी 3' में एक्टिंग करने और अनुराग बसु के साथ काम करने का है, जो उनके ड्रीम्स डायरेक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने कहा, "लोगों को हमारी केमिस्ट्री पसंद आई है और मुझे पर्सनली तौर पर रोमांटिक फिल्में पसंद हैं। मैं 'आशिकी 3' में उनके साथ एक बार फिर काम करना पसंद करूंगी।''

'आशिकी' फ्रेंचाइजी की शुरुआत 1990 के दशक में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी के साथ हुई थी। इसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया था।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित 'आशिकी 2' 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, शाद रंधावा और महेश ठाकुर सहायक भूमिकाओं में हैं, साथ ही सलिल आचार्य एक कैमियो भूमिका में हैं।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button