उत्तरप्रदेशराज्य

हरदोई में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा- यूपी में सपा ही कर सकती है BJP का मुकाबला

हरदोई
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय और अत्याचार चरम पर है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही बीजेपी का मुकाबला कर सकती है। इसीलिए बीजेपी सरकार सबसे ज्यादा अन्याय और अत्याचार समाजवादी पार्टी के नेताओं पर कर रही है। बीजेपी से हर मुकाबले के लिए समाजवादियों को तैयार रहना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविरों में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी बातें सीख रहे हैं। मुझे भरोसा है कि पार्टी नेता, कार्यकर्ता और बूथ स्तर के साथी पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे। आम जनता को समाजवादी पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों में भरोसा है। आने वाले समय में समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में अब समय नहीं बचा है। आने वाले चार पांच महीने में पूरे देश और प्रदेश में पूरा माहौल चुनावी होगा। इस चुनाव में बीजेपी को हटाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी समाजवादियों की है। हमें अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं पर भरोसा है कि समाजवादी एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ बीजेपी का मुकाबला करेंगे और उसे हराएंगे।

सपा अध्यक्ष हरदोई में लोक जागरण अभियान के तहत समाजवादी पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है, जबकि समाजवादियों ने आम जनता, किसानों, नौजवानों के लिए काम किया। मुख्यमंत्री रोजगार पर भी सच क्यों नहीं बोलते है? आज हर गांव में बड़ी संख्या में नौजवान बेरोजगार हैं। उनके पास कोई काम नहीं है। तमाम गांवों में स्थिति यह है कि 100 फीसदी नौजवान बेरोजगार है। बीजेपी के पास बढ़ती महंगाई का कोई जवाब नहीं है। बीजेपी महंगाई रोकने में पूरी तरह विफल है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के इतिहास में और किसी भी प्रदेश में अभी तक जितना अन्याय बीजेपी सरकार ने मोहम्मद आजम खान और उनके परिवार के साथ किया है। उतना किसी के साथ नहीं हुआ होगा। आजम खान और उनके परिवार के लोगों को जेल भेजना बीजेपी की सोची समझी साजिश और षड़यंत्र के तहत हुआ है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम लोग जैसे ही दूसरे न्यायालय में जाएंगे उन्हें न्याय मिलेगा और वे हम लोगों के साथ कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बीजेपी प्रोपेगंडा की सरकार है। जिस तरह से हिटलर की सरकार में एक मंत्री प्रोपेगंडा मिनिस्टर था उसी तरह से बीजेपी की एक यूनिट प्रोपेगंडा चलाती है। बीजेपी के इसी मुकाबले के लिए समाजवादी पार्टी लोक जागरण अभियान और प्रशिक्षण शिविर चला रही है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button