मनोरंजन

बाथरूम वीडियो लीक के बाद उर्वशी रौतेला की मैनेजर के साथ कॉल रिकॉर्डिंग भी लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक पर्सनल वीडियो इंटरनेट पर आया तो पकड़ लिया गया। वह इस वीडियो में शैतान में नजर आ रही हैं और ड्रेस में गंदी दिख रही हैं। कुछ लोगों ने इसे प्राइवेट में पासिंगअंदाजी से बताया तो कुछ ने पीआर स्टार्टअप को भी कहा। अब एक और ऑडियंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें फोन पर रावण वीडियो लाइक की वजह से मैनेजर को डांटती दिख रही हैं।

'न्यूज़ 18' सीरीज़ में इस ऑडियंस में अपने मैनेजर से सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। वह कह रही हैं, 'क्या आपने वीडियो देखा है? मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये सब कैसे हो रहा है, मुझे तुरंत अपनी बात करनी चाहिए।' इसपर उनके मैनेजर ने उन्हें ये भरोसेमंद भरोसेमंद की कोशिश करते हुए देखा है कि वो इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लाइक हुआ। इस वीडियो में वह साझीदार में रुखसत दिख रही हैं। अब एक प्राइवेट साकीत से इस तरह का वीडियो आया तो पकड़ा गया। अब इसे लेकर उन्होंने अपने मैनेजर को साफ कर दिया है और ये वीडियो भी लाइक हो गया है।

फोन पर मैनेजर ने दिया है भरोसा, उसने भी कहा था कि वे इस स्थिति को समझ रहे हैं। वह कहती हैं- ये विचित्र स्थिति है लेकिन उन्हें इस पर व्यक्तिगत बातचीत करनी चाहिए, कॉल पर बात करने से बचना चाहिए।

हाल ही में हॉस्पिटल में हुई रिवर्जेंसी रौतेला हालांकि इसपर रिवाइवल की आवश्यकता क्यों है-? तो मैनेजर कुछ ठोस बात नहीं कह पाके हैं। यहां बता दें कि रावण को पिछले हफ्ते हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दिनों सिकंदर में नंदमुरी बालकृष्ण की सोलोगु फिल्म 'एनबीके 109' पर काम कर रही थी, जब एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button