मनोरंजन

‘तू झूठी मैं मक्कार’ की एडवांस बुकिंग शुरू, मिला रहा अच्छा रिस्पॉन्स

नई दिल्ली

बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. कार्तिक आर्यन के साथ 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बना चुके लव रंजन अब 'तू झूठ इमें मक्कार' लेकर आ रहे हैं. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के लीड रोल वाली इस फिल्म में जाने-माने कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आ रहे हैं.

'तू झूठी मैं मक्कार' देखने का ट्रेलर और गानों को जनता से ठीकठाक रिस्पॉन्स मिला है. लव रंजन पर्दे पर मजेदार रॉम-कॉम कहानियां लेकर आते हैं और उनकी लव स्टोरीज में 'कूल फैक्टर' काफी होता है. कॉलेज जाने वाली, यंग ऑडियंस ने उनकी फिल्में हमेशा पसंद की हैं. लव की नई फिल्म को लेकर भी उम्मीद की जा रही है कि ये बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है. रणबीर-श्रद्धा स्टारर फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और शुरूआती रिस्पॉन्स बता सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर सकती है. आइए बताते हैं कैसे.

रॉम-कॉम की कमी और नई जोड़ी
'तू झूठी मैं मक्कार' की लीड जोड़ी भी काफी फ्रेश है और अभी तक लोगों ने रणबीर-श्रद्धा को स्क्रीन पर साथ नहीं देखा है. इसके अलावा एक और फैक्टर ऐसा है जो फिल्म को काफी मदद कर सकता है. लॉकडाउन के बाद ही नहीं, बल्कि थोड़ा और पहले से, बॉलीवुड की तरफ से कोई बहुत मजेदार रॉम-कॉम फिल्म नहीं आई है. पिछले एक-डेढ़ साल में तो जनता ने स्क्रीन पर एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्में देखी हैं. अगर ये फिल्म जनता को मस्ती से भरपूर, लाइट मूड, मजेदार पंच लाइन्स से भरा फन एक्सपीरियंस देती है, तो बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर सकती है.

'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग
रिपोर्ट्स बताती हैं कि सोमवार शाम 4 बजे तक, तीन बड़ी नेशनल सिनेमा चेन्स में फिल्म के 20 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं. 'तू झूठी मैं मक्कार' की बुकिंग पूरी तरह से रविवार शाम के बाद शुरू हुई है और अभी भी कई थिएटर्स ने लिमिटेड शोज ही बुकिंग के लिए खोले हैं. मगर रणबीर-श्रद्धा की फिल्म को बुकिंग में मिल रहा रिस्पॉन्स देख अनुमान लगाया जा रहा है कि नेशनल चेन्स में मंगलवार रात तक इसके 70 हजार से ज्यादा टिकट बिक जाएंगे.

ऑनलाइन बुकिंग देखें तो दिल्ली में 'तू झूठी मैं मक्कार' के कई शोज हाउसफुल नजर आ रहे हैं और कईयों में बुकिंग बहुत तेजी से बढ़ रही है. मुंबई में भी थाणे, डोम्बिवली और वर्ली में फिल्म के कुछ शोज ऑलमोस्ट हाउसफुल होने की कगार पर हैं.

सुबह रहेगी स्लो, वॉक-इन से बढ़ेगी कमाई
'तू झूठी मैं मक्कार' होली के दिन, बुधवार को रिलीज हो रही है. होली का त्यौहार दिन के फर्स्ट हाफ में ज्यादा जोर पर रहता है, इसलिए थिएटर्स में सुबह के शोज थोड़े कम भरे होते हैं. मगर शाम और रात के शोज में इसकी भरपाई हो जाती है. होली पर एक और ट्रेंड ये रहता है कि एडवांस बुकिंग के मुकाबले थिएटर पहुंचकर टिकट खरीदने वाले वॉक-इन दर्शक बढ़ जाते हैं. एडवांस बुकिंग का ट्रेंड उम्मीद जगा रहा है कि फिल्म को पहले दिन 12-14 करोड़ रुपये की रेंज में ओपनिंग मिल सकती है.

रणबीर और श्रद्धा की फिल्म को ओपनिंग भले अच्छी मिलती नजर आ रही हो, मगर हिट होना पूरी तरह कंटेंट पर डिपेंड करेगा. बुधवार को रिलीज हो रही 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए गुरुवार-शुक्रवार वर्किंग डेज होंगे और इन दो दिनों में ओपनिंग के मुकाबले कमाई में गिरावट तो आनी ही है. फिल्म जितनी सॉलिड होगी, ये गिरावट उतनी कम होगी, और यही 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए हिट होने की ट्रिक रहेगी.

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button