मनोरंजन

एक्ट्रेस स्नेहल राय ने 2 महीने में घटा डाला 15 किलो वजन

मुंबई

‘इश्क का रंग सफेद’, ‘इच्छाप्यारी नागिन’, ‘विश’ और कई अन्य टीवी शो का हिस्सा रह चुकीं स्नेहल  राय ने दो महीनों में 15 किलो वजन कम कर लिया है। स्नेहल ने खुद इसकी जानकारी शेयर करते हुए फिटनेस पर बात की। साथ ही फैन्स के साथ हेल्दी लाइफस्टाइल के टिप्स शेयर किए। स्नेहल ने कहा कि मैं अपने शरीर को अपना मंदिर मानती हूं।

मेरा दृढ़ विश्वास है कि अधिक खाना एक लत है जो धूम्रपान या शराब के सेवन जितना ही खतरनाक हो सकता है। मैं इस बात पर जोर देती हूं कि इन अनहेल्दी आदतों से गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। इसलिए, हम क्या खाते हैं, इस पर ध्यान देना जरूरी है। खूबसूरत होने का मतलब है फिट और स्वस्थ रहना है। फिर भले ही वजन कुछ भी हो। स्नेहल ने कहा कि ह्यमेरा मानना है कि अपने शरीर की देखभाल करना पूजा का एक रूप है, और मुझे अपने शरीर के हर इंच पर गर्व है। मेरे स्वास्थ्य और फिटनेस को बनाए रखने की मेरी प्रतिबद्धता एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने के लिए मेरे समर्पण को दशार्ती है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में स्नेहल ने कहा कि ह्यवह कभी भी अपने शरीर के वजन या दिखने की आलोचना को नकारात्मक तरीके से नहीं लेती हैं, बल्कि वह इसे फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरणा के रूप में लेती हैं।

उन्होंने कहा, मैंने हमेशा कड़ी मेहनत करने और अपने आलोचकों को गलत साबित करने के लिए प्रेरणा के रूप में ताने और नकारात्मक टिप्पणियों का उपयोग करना सीखा है। मेरे दृढ़ निश्चय और आत्म-विश्वास ने मुझे चुनौतियों से उबरने और 2 महीने में 15 किलोग्राम वजन कम करने के अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहने में मदद की है और इस यात्रा में मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मैं अपने ट्रेनर राज सर की बहुत आभारी हूं। स्नेहल काफी समय से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं। स्नेहल सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं। स्नेहल अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। स्नेहल इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। इसके बाद भी स्नेहल अपनी सेहत के लिए खास समय निकालती हैं और रेगुलर वर्कआउट करती हैं। स्नेहल अपने शरीर का खास ध्यान भी रखती हैं और जंक फूड को नजरअंदाज करती हैं।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button