मनोरंजन

मैंने बीवी को दिया ड्रीम कार से सरप्राइज: अभिषेक मलिक

मुंबई

जी टीवी का ‘कुमकुम भाग्य’ टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है, जिसने रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चाफेकर) की जिंदगी में आने वाले दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है। हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि प्राची ने खुशी (त्रिशा रोहतगी) नाम की एक लड़की को उसकी मां से बचाने के लिए उसकी मां को एक बड़ी रकम दी क्योंकि वो अपनी बेटी के साथ बहुत बुरा व्यवहार करती है। दूसरी ओर, रिया (टीना फिलिप) रणबीर का ख्याल रख रही है क्योंकि रणबीर घायल है। जहां इस शो के वर्तमान ट्रैक ने दर्शकों को अपनी सीट से बांध लिया है, वहीं आने वाले एपिसोड्स में उन्हें एक जबर्दस्त ड्रामा देखने को मिलेगा, जहां फिरौती की लालच में खुशी को उसकी मां का बॉयफ्रेंड किडनैप कर लेता है।

खुशी को गुंडों से बचाने के लिए रणबीर और प्राची उसका साथ देते नजर आएंगे। दूसरी और प्राची अब भी अक्षय टंडन के शादी के प्रस्ताव पर हां या ना कहने को लेकर कश्मकश में है जो कि उसके बॉस का बेटा है। अक्षय का किरदार पॉपुलर एक्टर अभिषेक मलिक निभा रहे हैं। कुमकुम भाग्य परिवार में आए नए सदस्य अभिषेक अपनी दिलकश परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। और ऐसा लगता है उनकी मेहनत भी रंग ला रही है क्योंकि इस एक्टर ने हाल ही में एक नई चमचमाती कार खरीदी है। इतना ही नहीं, अभिषेक ने असल में इस शानदार तोहफे के साथ अपनी पत्नी को सरप्राइज दिया है और वे इसे लेकर वाकई बहुत उत्साहित हैं। अभिषेक मलिक बताते हैं कि मुझे उस वक्त बहुत अच्छा महसूस हुआ, जब मुझे कार की चाबियां दी गईं क्योंकि मैं लंबे समय से यह कार खरीदना चाहता था। असल में, मेरी पत्नी सुहानी और मैं हमारी कार को अपग्रेड करना चाहते थे और फिर हमने इस पर काफी चर्चा की और फिर उसे बताए बिना मैंने यह गाड़ी खरीद ली। असल में, अपनी पत्नी को यह कार देकर उसे सरप्राइज करने का फैसला मैंने अचानक ही लिया और सच कहूं तो उसके चेहरे के एक्सप्रेशन्स देखकर मेरा दिन बन गया।

मैं अपने कुमकुम भाग्य परिवार के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने की प्लानिंग भी कर रहा हूं क्योंकि इतने कम समय में हम वाकई बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। और हर मुंबईकर की तरह हम भी लोनावला जाने की योजना बना रहे हैं। इस शो के फैंस ने मुझे बहुत अच्छी तरह से स्वीकार किया है और मुझे उम्मीद है वे इसी तरह मुझे अपना प्यार देते रहेंगे। जहां अभिषेक अपनी पत्नी को इस आलीशान नई कार का सरप्राइज देकर बेहद खुश हैं, वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि प्राची और रणवीर किस तरह खुशी को गुंडों से बचाएंगे।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button