मनोरंजन

एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की बाथरूम मेंगिरने से हुई मौत!

 मुंबई

टीवी और फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस नीलू कोहली  के पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया. घटना बीते दिन दोपहर की है. वह बिल्कुल ठीक थे लेकिन शुक्रवार दोपहर गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम में मृत पाए गए. उनकी मृत्यु के समय, उनके घर पर केवल एक घरेलू सहायिका मौजूद थी. हरमिंदर सिंह जाहिर तौर पर गुरुद्वारे से आने के बाद बाथरूम गए थे, जब वह वापस नहीं लौटा तो हेल्पर ने उनकी तलाश की और उन्हें बाथरूम के फर्श पर पड़ा पाया. और जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जा सकता था, तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

कैसे हुई एक्ट्रेस के पति की मौत?

जानकारी के मुताबिक, नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन बाथरूम में गिरने की वजह से हुआ है. बताया जा रहा है कि हरमिंदर सिंह बिल्कुल ठीक थे. बीते दिन दोपहर के समय में वो गुरुद्वारे गए थे. गुरुद्वारे से लौटने के बाद जब वो बाथरूम गए तो वहां उनका पैर फिसल गया और वो गिर गए. बाथरूम में गिरने के बाद उनकी मौत हो गई.

नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने पिता के निधन की पुष्टि की और कहा, “हां, यह सच है. यह आज (24 मार्च) दोपहर हुआ. पापा का अचानक निधन हुआ. अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम इंतजार कर रहे हैं. मेरी मां की हालत ठीक नहीं है. घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं.”

पति की मौत से सदमे में एक्ट्रेस

नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने  संग बातचीत में बताया कि उनके पिता की मौत हादसे की वजह से अचानक हुई है. साहिबा ने बताया कि पिता की मौत के बाद से उनकी मां और एक्ट्रेस नीलू कोहली की हालत ठीक नहीं है. उन्हें बड़ा झटका लगा है.

दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं नीलू
नीलू कोहली की बात करें तो वो कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा फैंस को इंप्रेस किया है. नीलू कोहली ने हाउसफुल 2, पटियाला हाउस समेत कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. कुछ समय पहले उन्हें पीरियड ड्रामा फिल्म जोगी में देखा गया था. टीवी शोज में भी नीलू कोहली ने अपनी गहरी छाप छोड़ी है. एक्ट्रेस संगम, मेरे अंगने में, छोटी सरदारनी, मैडम सर जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

पति की मौत ने एक्ट्रेस को तोड़ दिया है. परिवार और करीबी लोग उन्हें संभाल रहे हैं. एक्ट्रेस के तमाम फैंस भी उन्हें हिम्मत और हौसला बनाए रखने के लिए कह रहे हैं.

 हरमिंदर की तबीयत बिल्कुल ठीक थी और वह आज दोपहर गुरुद्वारे भी गए थे. घटना दोपहर करीब 1:30 बजे की है. हेल्पर किचन में लंच बना रही थी. उसने उन्हें बाथरूम के फर्श पर बेसुध पाया. उन्होंने ये भी बाताया कि हरमिंदर को शुगर था लेकिन वह ठीक थे.

नीलू कोहली ने इस फिल्म से किया था डेब्यू

नीलू कोहली ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘दिल क्या करे’ से की थी. बाद में उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. वह हाल ही में पीरियड ड्रामा ‘जोगी’ में दिखी थीं. इसके अलावा वह हाल ही में टीवी शो ‘ये झुकी झुकी सी नजर’ में दिखी थीं.’

नीलू कोहली ने इन फिल्मों और टीवी शो में किया काम

हाल ही में, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ उनके एक नए प्रोजेक्ट ‘यूनाइटेड कच्चे’ का ट्रेलर लॉन्च किया था जिसमें वह सुनील की मां का किरदार निभा रही हैं. नीलू कोहली ने ‘संगम’, ‘मेरे अंगने में’, ‘छोटी सरदारनी’,’मैडम सर’, ‘जमाई राजा’ जैसे टीवी शो में काम किया है. उन्होंने ‘हाउसफुल 2’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्में भी की हैं.

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button