Uncategorized

मुजफ्फरपुर में फिर मर्डर, दुकानदार को गोलियों से भूना, CCTV खंगाल रही पुलिस

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने के सहवाजपुर स्थित पंचायत भवन के समीप बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार की रात पौने आठ बजे किराना दुकानदार राहुल कुमार उर्फ राजा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। राजा को छह गोलियां लगी। उसे गंभीर स्थिति में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान रात करीब 1030 बजे उसकी मौत हो गई। राहुल सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना का रहने वाला था। वह फिलहाल सहवाजपुर में रहता था।

बदमाशों ने मारी 6 गोलियां
बताया गया है कि किराना दुकान में राहुल मौजूद था। इस बीच एक बाइक से तीन अपराधी मुंह बांधे पहुंचे। राहुल को लगा कि कोई खरीदारी करने आया है। इस बीच एक अपराधी ने कमर से पिस्टल निकाल कर राहुल पर तान दिया। राहुल ने दुकान के अंदर झुककर बचने की कोशिश की, लेकिन अपराधी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें राहुल की पीठ पर तीन, कंधे पर दो गोली लगी है। वारदात के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस को जानकारी दी गई। इस बीच परिजन उसे लेकर एसकेएमसीएच पहुंचे।

पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका
राहुल उर्फ राजा की हत्या को पुलिस पुरानी रंजिश बता रही है। अहियापुर थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि राहुल का एक भाई नीरज झा उर्फ नीतीन कुमार शातिर है। वह कुख्यात संतोष झा गिरोह का सदस्य रहा है। एक माह पूर्व हथौड़ी थाने से शराब, आर्म्स एक्ट में जेल गया था। वह अभी जेल में बंद है। थानेदार ने बताया कि आशंका है कि राहुल को पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
सूचना पर पहुंचे नगर डीएसपी राघव दयाल ने दुकान के समीप लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला। इसमें एक बाइक पर सवार तीन अपराधी दिखे। तीनों का चेहरा बंधा था। तीनों की उम्र 25-30 साल के बीच बताई गई है। नगर डीएसपी ने बताया कि अपराधियों को चिह्नित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने छह खोखा जब्त किया है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button