Uncategorized

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश को दी चिंतन की सलाह, राहुल गांधी को दूल्हा बताने का रहस्य बताया; लालू पर कही यह बात

सासाराम

राष्ट्रीय लोक जनता दल के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को चिंतन करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री को आरजेडी के सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर चिंतन करना चाहिए। सासाराम में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नीतीश और लालू पर जमकर निशाना साधा।

कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी को दूल्हा बता दिया है। यह भी आश्वासन दिया है कि आप दूल्हा बनेंगे तो हम सब बाराती बनेंगे। नीतीश कुमार को लालू प्रसाद यादव के बयान पर विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में पहले बहुत संभावना थी। लेकिन, उन्होंने खुद उन तमाम संभावनाओं को समाप्त कर लिया और अपना मजबूत विरासत लालू यादव के परिवार को सौंप दिया।

कुशवाहा ने कहा कि एक समय ऐसा था जब देश का नेतृत्व करने के लिए नीतीश कुमार को आमंत्रण दिया जाता था। जदयू पार्टी मजबूत थी और दल के लोग पार्टी के लोग तथा नीतीश कुमार इसे आगे बढ़ाने में लगे थे। हर जगह यह आवाज उठती थी कि नीतीश कुमार अब देश को संभालने की तैयारी करें।  लेकिन मुख्यमंत्री ने खुद देश का नेतृत्व करने की संभावनाओं पर विराम लगा दिया। अपना दल मजबूत करने के बजाय नीतीश कुमार लालू यादव के परिवार को मजबूत करने में लग गए। इससे उनको बहुत नुकसान हुआ। अब लालू यादव राहुल गांधी को दूल्हा और सभी लोगों को बाराती करार दे चुके हैं। इसके मायने नीतीश कुमार को समझना चाहिए।

बताते चलें कि पिछले 23 जून को जब पटना में विपक्षी दलों की एकता की बैठक थी उसमें लालू यादव ने राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात कही थी।  नेताओं की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू यादव को जल्दी शादी करने और दूल्हा बनने की सलाह दी थी। उन्होंने यह भी कहा था कि आप शादी कीजिए हम सब लोग बाराती चलेंगे। यह सारी बात नीतीश कुमार के सामने कही गई और उन्होंने हंसते हुए इसे स्वीकार किया।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button