मनोरंजन

उर्फी जावेद का नए लुक का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद लोगों को हैरान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा काम किया है देखने वाले अपना सिर खुजाने लगे हैं। उर्फी जावेद का हाल ही में एक वीडियो आया है और इस वीडियो में वो अतरंगी टॉप पहने नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने फैशन एक्सपेरिमेंट के साथ हाजिर हो गई हैं। उन्हें हाल ही में एक और अतरंगी आउटफिट में स्पॉट किया गया। उर्फी ने पिंक कलर का ओक्टोपस जैसा कुछ कैरी किया था। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि उर्फी ने इस पिंक कलर के ओक्टोपस को बदन से चिपका लिया है, ताकि उनका जरूरी हिस्सा ढका रहे। एक्ट्रेस ने उससे मैच करने के लिए बेज कलर की कार्गो पैंट पहनी हुई है।

बैग की बनाई थी ड्रेस
आपको बता दें, उर्फी जावेद ने इससे पहले एक हैंडबैग से ड्रेस बनाकर लोगों को हैरान कर दिया था। उर्फी जावेद ने खुद ही एक वीडियो को शेयर किया था और इसमें आप पहले उनको एक बैग के साथ देखेंगे, इसके बाद वो बैग कटकर उसे ड्रेस बना लेती हैं और उसे पहन भी लेती हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्रालेस होकर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहीं हैं।

धब्बे वाली टी-शर्ट
वही, कुछ समय पहले उर्फी जावेद अपने परिवार के साथ नजर आई थीं। एक्ट्रेस को उनकी बहनों, मम्मी और नानी के साथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान भी उर्फी ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ा। उन्होंने ओवरसाइज्ड टी-शर्ट पहनी हुई थी लेकिन इस टी-शर्ट में खून के दाग लगे हुए थे और यह देखकर लोगों ने अपना माथा पीट लिया।

फैंस को रहता है इंतजार
पैपराजी उर्फी की नानी को उनकी मम्मी समझ रहे थे और मम्मी को उनकी बहन। ऐसे में उर्फी उन्हे क्लियर इंट्रोडक्शन देती दिखाई दे रही थी। सोशल मीडिया पर उनका इस दौरान का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस इसे काफी लाइक कर रहे है। उर्फी जावेद के फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button