देश

जन्मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट करना पड़ा महंगा…बर्थडे ब्वॉय का चेहरा जला: देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला ये

महाराष्ट्र
महाराष्ट्र के वर्धा शहर में बर्थडे सेलिब्रेशन में केक और कैंडल्स की मौजूदगी में दोस्तों की शरारतें काफी भारी पड़ गई। दरअसल, महाराष्ट्र में एक युवक के बर्थडे पर सेलिब्रेशन फायर में तब्दीलत हो गय़ा और युवक का चेहरा जलने से बाल बाल बच गया। नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के वर्धा शहर में बर्थडे सेलिब्रेशन में केक और कैंडल्स की मौजूदगी में दोस्तों की शरारतें काफी भारी पड़ गई। दरअसल, महाराष्ट्र में एक युवक के बर्थडे पर सेलिब्रेशन फायर में तब्दीलत हो गय़ा और युवक का चेहरा जलने से बाल बाल बच गया।  

बता दें कि महाराष्ट्र के वर्धा शहर का एक युवक अपने  दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा था कि उसके जन्मदिन पर आए लोगों जमकर मस्ती की औरएक टेबल पर 8 केक सजाकर रखे गए थे।   तभी सभी दोस्त पार्टी में शरारतें करने लगे और  बर्थडे ब्वॉय पर स्प्रे करना शुरू कर दिया।  एक साथ कई लोग युवक पर स्प्रे करने लगे और देखते ही देखते बर्थडे ब्वॉय पर फायर गन चलाना शुरू कर दिया जिससे युवक के सिर में आग लग गई।  इतने में आसपास मौजूद लोग भी उसकी मदद करने लगते हैं, जिसके बाद आग बुझ जाती है।  

इस घटना के बाद युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां के सूत्रों ने बताया कि युवक के कान और नाक में मामूली इंजरी हुई है। शख्स का नाम ऋतिक वानखेड़े बताया जा रहा है. वो महाराष्ट्र के वर्धा शहर का रहने वाला है. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए।  एक यूजर ने कहा, 'इस तरह के हादसे पहले भी कई दफा हो चुके हैं और तमाम वीडियोज़ भी वायरल हुए हैं. लेकिन फिर भी लोग लापरवाही करते हैं.'  

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button