विदेश

दो बेटों को गोली मारकर पिता ने की हत्या, तीसरा खेत में भागा तो पकड़कर लाया और सुला दिया मौत की नींद

वाशिंगटन

अमेरिका के ओहायो से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने तीन बच्चों को साथ में बिठाया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे पिता का नाम चैड डूअरमैन बताया गया है। उसे हाल ही में कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने अपना जुल्म कबूल कर लिया। अदालत ने फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया है। इतना ही नहीं, आरोपी पर पत्नी को भी घायल करने का आरोप लगा है।
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को एक फोन आया, जिसमें एक व्यक्ति ने बताया कि एक घर से लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है। वहीं, एक बच्ची बोल रही है कि उसके पिता सबको मार रहे हैं। सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां, 3, 4 और 7 साल की उम्र के तीन लड़कों को घर के बाहर गोलियों से छलनी पाया। बच्चों की जान बचाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी घर में ही बैठा मिला
घटना कोलंबस से लगभग 75 मील पश्चिम में स्थित मोनरो टाउनशिप में हुई। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची थी तो डूअरमैन घर पर एक स्टूल पर बैठा पाया मिला। शुक्रवार को उसे हत्या के तीन संगीन मामलों में आरोपित किया गया। अधिकारियों ने गोलीबारी के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं किया है।

मौत से पहले रची साजिश
डूअरमैन को म्यूनिसिपल कोर्ट में शुक्रवार को पेश किया गया। यहां उसने बताया कि बच्चों को मारने से पहले ही उनकी मौत की साजिश रची थी। उन्हें पहले एक साथ खड़ा किया और फिर गोली मारी। बताया जा रहा है कि इस बीच, एक बच्चे ने खेत की ओर भागने की कोशिश तो आरोपी भी पीछे भागने लगा। बाद में, डूअरमैन बच्चे को पकड़कर घर वापस लाया और गोली मार दी। इस बीच, बच्चों को बचाने के लिए 34 वर्षीय मां बीच में आई तो उसके हाथ में भी गोली लग गई। मां को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अबतक का सबसे बड़ा अपराध
म्यूनिसिपल कोर्ट के क्लेरमोंट काउंटी के मुख्य अभियोजक डेविड गैस्ट ने इन हत्याओं को अबतक सबसे डरावना अपराध बताया है। गैस्ट ने कहा कि पिता बच्चों की दुनिया होता है। उनका संरक्षक होता है, लेकिन आरोपी ने इन सब भावनाओं को दरकिनार कर मासूमों को मार डाला। शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि डूअरमैन की जमानत 20 मिलियन डॉलर निर्धारित की गई है। वर्तमान में क्लेरमोंट काउंटी जेल में बंद है।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button