उत्तरप्रदेशराज्य

फिल्मी स्टाइल में लग्जरी कार में बकरी चुराकर भागे शातिर चोर, पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद

 प्रयागराज  
 उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां जिले में चोर एक लग्जरी कार में पहुंचे और बकरी चुराकर फरार हो गए। बकरी का मालिक मंसूर आलम और स्थानीय लोग कार के पीछे दौड़े, लेकिन इससे पहले कि कोई उन्हें पकड़ पाता चोर भाग गए। लग्जरी कार में चोरी करने आए चोरों की इस करतूत का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। चोरी की घटना के बाद, मंसूर आलम ने इस संबंध में जांच शुरू करने के लिए पुलिस से संपर्क किया।
 
लग्जरी कार में बकरी चुराकर भागे शातिर चोर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कसारी मसारी निवासी आलम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सोमवार को उसके गेट के बाहर उसकी बकरी बंधी हुई थी, तभी होंडा सिटी कार सवार कुछ लोग उसके घर के बाहर रुके। जैसा कि कथित वीडियो में देखा जा सकता है, दो व्यक्ति कार से बाहर आए और बकरी को वाहन के अंदर खींच कर जागृति चौराहे की ओर भाग गए। मंसूर घर से बाहर निकला और मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ कार के पीछे भागा लेकिन कार को तेजी से चला रहे चोरों को पकड़ने में नाकाम रहा।
 
बकरी चुराने की घटना मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
आपको बता दें कि वारदात के बाद बकरी के मालिक मंसूर आलम ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर घटना की जानकारी दी। तेज रफ्तार कार और बकरी की कुछ फुटेज मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। घटना के बारे में पूछे जाने पर धूमनगंज पुलिस इकाई ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि ईद-उल-अजहा के त्योहार से पहले बकरों की कीमतों में तेजी देखने को मिल रही है। बकरों को उनके आकार, वजन और सुंदरता के आधार पर 5,000 रुपए से 1,00,000 रुपए तक बेचा जा रहा है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button