मनोरंजन

लाइमलाइट से दूर रहती है सनी की पत्नी पूजा देओल

मुंबई।

हाल ही में गदर 2 एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य  से सगाई कर ली। सगाई के बाद कपल की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। करण, सनी और पूजा देओल के बेटे है। सनी की पत्नी पूजा लाइमलाइट से दूर रहती है।

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बहुत कम मीडिया के सामने आती है। पूजा की तसवीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत कम मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की पहली मुलाकात उनके परिवारवालों ने ही करवाई थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को काफी समय कर डेट किया था और साल 1984 में अरेंज मैरिज कर लिया था। सनी ने तब तक फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था। सनी देओल और पूजा ने अपनी शादी की बात पूरी दुनिया से छिपाकर रखी थी।

दोनों को डर था कि शादी की बात सबको मालूम चल गई तो एक्टर का फिल्मी करियर चौपट हो जाएगा। शादी के बाद सनी भारत में रहती थी और पूजा लंदन में रहती थी। फिल्मों से ब्रेक लेकर सनी अपनी पत्नी से मिलने जाते थे। कपल के दो बेटे है, जिसका नाम करण और राजवीर है।  वहीं, सनी देओल की होने वाली बहू के बारे में बात करें तो द्रिशा आचार्य, सुमित आचार्य और चिमू आचार्य की बेटी है। करण और द्रिशा की शादी जून 2023 में होने वाली है।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button