खेल

The Kerala Story फिल्म से जुड़े शख्स को मिली धमकी, कहा- अकेले बाहर मत निकलना

 मुंबई

'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। कुछ राज्यों में बैन करने के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। जानकारी मिली है कि फिल्म के क्रू मेंबर को धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले में शख्स को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। हालांकि अभी मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस के मुताबिक, फिल्म 'द केरल स्टोरी' के क्रू मेंबर को एक अनजान नंबर से धमकी भरा मैसेज मिला है।

मुंबई पुलिस के अनुसार, फिल्म 'द केरल स्टोरी' के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने पुलिस को बताया कि क्रू मेंबर्स में से एक को एक अनजान नंबर से मैसेज आया। पुलिस ने कहा, "संदेश ने उक्त व्यक्ति को घर से अकेले बाहर नहीं निकलने की धमकी दी और कहा कि उन्होंने कहानी दिखाकर अच्छा काम नहीं किया।" पुलिस ने क्रूब मेंबर को सुरक्षा प्रदान की लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई क्योंकि उन्हें अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है।

केरल, तमिलनाडु के बाद बंगाल में भी ऐक्शन
केरल और तमिलनाडु के कई थियेरटर्स में फिल्म के बैन होने के बाद पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार ने भी 'द केरल स्टोरी' पर बैन लगा दिया है। 8 मई को रिलीज हुई फिल्म पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "यह नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए है।"। पश्चिम बंगाल राज्य 'द केरल स्टोरी' फिल्म पर आधिकारिक प्रतिबंध लगाने वाला पहला राज्य है। उधर, भाजपा शासित मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री किया है। हालांकि इसके बावजूद राज्य में फिल्म दिखाए जाने को लेकर विपक्ष का राजनीतिक हंगामा जारी है।

ममता सरकार के ऐक्शन पर फिल्म निर्माता
पश्चिम बंगाल में 'द केरल स्टोरी' फिल्म पर प्रतिबंध पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि वे इस फैसले के खिलाफ कानूनी विकल्प अपनाएंगे। शाह ने एएनआई से कहा, "अगर राज्य सरकार हमारी बात नहीं सुनेगी, तो हम कानूनी रास्ते तलाशेंगे। हालांकि, हम जो भी रास्ता अपनाएंगे, वह कानूनी सलाह पर आधारित होगा।" इससे पहले सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित इस फिल्म का केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी तीखा विरोध किया था। उन्होंने इसे "आरएसएस प्रचार" कहा।

फिल्म पर विवाद क्या है
'द केरल स्टोरी' फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 महिलाएं लापता हो गईं और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। फिल्म में दिखाया गया यही मुद्दाा विवाद की प्रमुख वजह है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button