मनोरंजन

जवान में डबल रोल में नजर आयेंगे शाहरुख खान!

मुंबई
 बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान अपनी आने वाली फिल्म जवान में डबल रोल में नजर आ सकते हैं। शाहरूख खान इन दिनों एटली के निर्देशन में बन रही फिल्म जवान में काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आखिरी रास्ता' से इंस्पायर्ड है, जो कमल हासन की फिल्म 'ओरु कैदियिन डायरी' रीमेक थी। अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने इन फिल्मों पिता और पुत्र का डबल रोल किया था। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान फिल्म 'जवान' में पिता और पुत्र का डबल रोल करते नजर आएंगे। फिल्म जवान में शाहरूख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म 'जवान' 02 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अपने तय समय 2 जून को ही प्रदर्शित होगी जवान, मई मध्य में आएगा ट्रेलर

 युवा निर्देशक एटली की फिल्म जवान अपनी स्टारकास्ट के बलबूते पर दर्शकों में खासी चर्चा का विषय बनी हुई है। पठान के बाद प्रदर्शित होने वाली शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस कुछ ज्यादा ही आशान्वित नजर आ रहा है। हिन्दी िसिनेमा के साथ-साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा की बॉक्स ऑफिस की निगाहें भी इस पर हैं, क्योंकि इसमें एक तरफ जहाँ शाहरुख खान के साथ हिन्दी फिल्मों के संजय दत्त और दीपिका पादुकोण शामिल हैं, वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में दक्षिण भारत के अल्लू अर्जुन, नयनतारा, विजय सेतुपति सरीखे कलाकार अपना जलवा बिखरते नजर आएंगे।

5 सप्ताह बाद यह फिल्म प्रदर्शित होने जा रही है।इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि यह 2 जून के स्थान पर 2 अक्टूबर गाँधी जयंती अवकाश सप्ताह में प्रदर्शित होगी, लेकिन फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पुष्टि की है कि जवान को किसी भी तरह से स्थगित नहीं किया गया है। फिल्म के स्थगित होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन फिल्म निर्माताओं द्वारा पिछले साल तय की गई तारीख यानी 2 जून, 2023 से आगे नहीं बढ़ रही है। फिल्म शेड्यूल पर है, जैसा कि निर्माताओं ने योजना बनाई थी।

उन्होंने अब अपने बॉक्स ऑफिस जगरनॉट की रिलीज से पहले 1 महीने के कठोर अभियान की योजना बनाई है। फिल्म का टीजर मई के पहले सप्ताह में जारी होने की उम्मीद है और ट्रेलर मई के मध्य में जारी किया जाएगा, जो कि कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के एक बहुत ही महत्वपूर्ण आईपीएल मैच के साथ होगा। इसी बीच फिल्म के गीतों को भी जारी किया जाएगा। प्रशंसक एक ट्रीट के लिए तैयार हैं क्योंकि शाहरुख खान वास्तव में लंबे समय के बाद एक बहुत बड़े अवतार में पेश होंगे। हम देश भर में और यहां तक कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी फिल्म के लिए नागिन कतारों की उम्मीद कर सकते हैं। पठान की ऐतिहासिक सफलता के लगभग सवा चार महीने बाद अभिनेता सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं और यह कहना गलत होगा कि ऐसी उम्मीदें जवान पर नहीं हैं।

फिल्म के शीर्षक की घोषणा ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं और अब प्रचार को अगले स्तर पर ले जाने के लिए फिल्म की अन्य संपत्तियां खत्म हो गई हैं।जवान के बाद, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। फिल्म डोंकी गेट पर आधारित है, जो भारतीयों के लिए एक अवैध अप्रवासी मार्ग है और यह क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान इस समय कश्मीर के सोनमर्ग में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button