देश

लेबनान में पिछले दिनों हुए पेजर ब्लास्टों में भारतीय मूल के उद्यमी 37 वर्षीय रिनसन जोस का नाम आया सामने

वायनाड
लेबनान में पिछले दिनों हुए पेजर ब्लास्टों में भारतीय मूल के उद्यमी 37 वर्षीय रिनसन जोस का नाम सामने आने के बाद केरल पुलिस ने रविवार को उनकी परिवारिक पृष्ठभूमि की जांच की। एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि यह कोई मामला या जांच नहीं है। अधिकारी ने कहा कि विशेष शाखा के अधिकारियों ने रिनसन जोस की पृष्ठभूमि की जांच की है। इसमें कुछ नया नहीं है, जब भी इस तरह की खबरें सामने आती हैं तो ऐसी होती है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि रिपोर्टों के बाद मननथावाडी के पास के इलाके में एहतियाती गश्त शुरू कर दी गई है।

वायनाड में पला-बढ़ा है रिनसन
रिनसन के परिवार ने पुलिस सुरक्षा का अनुरोध नहीं किया है। उनके मामा थानकाचन ने एजेंसी से कहा कि वह पूरी तरह आश्वस्त हैं कि वह कोई गलत काम नहीं करेगा। वह वायनाड में पला-बढ़ा। एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद 10 साल पहले उसने भारत छोड़ दिया। जहां तक हम जानते हैं, वह वर्तमान में नार्वे में एक कंपनी के लिए काम कर रहा है।

पिछले साल आया था केरल
उन्होंने बताया कि रिनसन पिछले साल नवंबर में केरल आया था और जनवरी में चला गया। इस बीच भाजपा नेता संदीप जी वेरियर ने रिनसन और उनके परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। भाजपा की राज्य समिति के सदस्य वेरियर ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'वह हमारे देश का बेटा है। वह मलयाली है। हमें किसी भी कीमत पर रिनसन और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए।'

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button