मनोरंजन

6 साल बाद बॉयफ्रेंड जो एल्विन से अलग हुईं सिंगर टेलर स्विफ्ट

हॉलीवुड

यह रविवार बाकी की मजेदार छुट्टियों वाले रविवारों की तरह नहीं रहा और ऐसा इसलिए है क्योंकि हॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक अलग हो गए हैं। टेलर स्विफ्ट और उनके छह साल पुराने बॉयफ्रेंड जो एल्विन का ब्रेकअप हो गया है और उनके अलग होने की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक, दोनों ने पिछले साल गुपचुप तरीके से शादी की थी लेकिन अमेरिका में उनकी शादी वैध नहीं थी और अब ये साफ हो गया है कि दोनों ने रिश्ता खत्म कर लिया है और अलग हो गए हैं।

पिछले साल अक्टूबर में टेलर स्विफ्ट ने जो के साथ अपने रिश्ते के बारे में ईटी से बात की थी। उन्होंने कहा था- अगर आप लैवेंडर जोन में थे तो इसका मतलब है कि आप उस प्यार की चमक में थे। मैंने सोचा कि यह बहुत सुंदर था। मुझे लगता है जब आप लैवेंडर कलर में हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं वहीं रहो और लोगों को तुम्हें जो भी कहना है कहने दो।

ट्रोलिंग से बचे कपल
उन्होंने आगे कहा- मुझे लगता है कि बहुत से लोगों को अब इससे निपटना होगा, न कि केवल सेलेब्स क्योंकि हम सोशल मीडिया के युग में रहते हैं और अगर दुनिया को पता चलता है कि आप किसी के प्यार में हैं तो हमारे लिए ये और मुश्किल हो जाता है। छह साल के मेरे रिश्ते में हमें अजीब अफवाहें, टैब्लॉइड से बचना पड़ा है और हम इसे अनदेखा करते हैं। आपको ये करना ही पड़ता है।

सीक्रेट शूट पर टेलर
टेलर स्विफ्ट इस समय दुनिया के सबसे फेमस सिंगर्स में से एक हैं और फिलहाल वो अपने एरास टूर पर हैं, जहां उनके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 253 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और हालिया रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि वह लिवरपूल में 'विजिलेंटे शिट' के वीडियो को शूट कर रही हैं, जिसमें टेलर लॉटनर और जॉय किंग हैं। पपराज़ी को अभी तक इसके बारे में पता नहीं है इसलिए, उनकी कोई हालिया तस्वीर यूके से वायरल नहीं हुई।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button