राजनीति

हिमंत बिस्वा सरमा की राहुल गांधी को धमकी पर बोली कांग्रेस, आपके पसंदीदा बिस्कुट पहुंचा देंगे

नई दिल्ली

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की राहुल गांधी को धमकी का जवाब देते हुए कि वे उनसे अदालत में मिलेंगे, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने हिमंत से "खाली धमकी" अपने पास रखने के लिए कहा। श्रीनेट ने तीखे हमले में लिखा, "और मुझे अपना पता भेजिए- मैं आपके पसंदीदा बिस्कुट आपको पहुंचा दूंगी।" मामला कांग्रेस बनाम हिमंत बिस्वा सरमा का है। जब अडानी प्रकरण पर राहुल गांधी ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए जांच की मांग की। दरअसल, राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए अडानी प्रकरण पर एक बार फिर जांच की मांग की। राहुल ने ट्वीट में कहा, "सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज़ भटकाते हैं!सवाल वही है – अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?"

जवाब में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को जवाब दिया। ट्वीट में कहा, "यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड स्कैम्स से अपराध की आय को कहां छुपाया है। और आपने ओतावियो क्वात्रोची को कई बार न्याय के शिकंजे से कैसे निकलने दिया। किसी भी तरह से हम कोर्ट ऑफ लॉ में में मिलेंगे।"

कांग्रेस का हिमंता पर हमला
हिमंता को मामले में जवाब देते हुए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने तीखा हमला बोला। सुप्रिया ने कहा, हिमंता को खाली धमकी अपने पास ही रखनी चाहिए। और मुझे अपना पता भेजिए, मैं आपके पसंदीदा बिस्कुट आपको पहुंचा दूंगी। दरअसल, अगस्त 2015 में कांग्रेस छोड़ने से पहले हिमंता ने नई दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। उस मुलाकात को याद करते हुए हिमंत ने बाद में कहा कि बैठक में कांग्रेस के कुछ नेताओं ने उसी थाली में बिस्कुट खाया, जहां से राहुल गांधी का कुत्ता पिडी भी बिस्कुट खा रहा था। राहुल गांधी नेताओं की बात सुने बिना अपने कुत्ते के साथ खेल रहे थे।"

अडानी प्रकरण पर कांग्रेस को विपक्ष का साथ
कांग्रेस अडानी मामले की संयुक्त संसदीय समिति की जांच की मांग में विपक्षी दलों को एक साथ ले आई है। सूरत की एक अदालत द्वारा राहुल गांधी की सजा और बाद में लोकसभा से अयोग्यता नवीनतम फ्लैशप्वाइंट बन गई है।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button