खेल

अफगानी खिलाड़ियों की सहरी में पहुंचे हार्दिक पांड्या, राशिद खान हुए गदगद

नई दिल्ली
गुजरात टाइटन्स टीम के कप्तान और भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से बड़ा दिल दिखाया और गुजरात टाइटन्स टीम के अपने साथी खिलाड़ी और टीम के उपकप्तान राशिद खान और एक अन्य अफगानी खिलाड़ी के पास सुबह-सुबह पहुंच गए। हार्दिक पांड्या उस समय अफगानी क्रिकेटरों के पास पहुंचे, जब रमजान में उनकी सहरी का वक्त था। हार्दिक ने उन्हें ज्वॉइन किया।

राशिद खान और नूर अहमद के अलावा एक और शख्स सहरी के समय खाना खाने वाले थे, उसी समय हार्दिक पांड्या ने उन्हें ज्वॉइन किया। सहरी का मतलब होता है कि जो शख्स रोजा रख रहा है उसे तड़के सुबह कुछ खाना खाना होता है। इसके बाद वह कुछ खाता और पीता नहीं है। राशिद खान के लिए अगले कुछ सप्ताह कठिन रहने वाले हैं, क्योंकि एक एथलीट को कम से कम पानी की तो जरूरत होती है, लेकिन तमाम ऐसे क्रिकेटर हैं जो बिना पानी पिए रोजा रखते हैं।

उधर, हार्दिक को देख राशिद खान भी गदगद हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये चीज पोस्ट भी की और लिखा, "कप्तान के साथ सहरी हमारे साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा।" बता दें कि गुजरात की टीम ने मंगलवार की देर रात तक दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबला खेला था, जहां टीम को 6 रन से जीत मिली। इस जीत में राशिद खान का भी अहम योगदान था, जिन्होंने 4 ओवरों में 31 रन देकर 3 विकेट लिए।

 

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button