मनोरंजन

‘द आर्चीज’ का म्यूजिक एल्बम लांच

मुंबई.
बॉलीवुड फिल्मकार जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' का म्यूजिक एल्बम लांच कर दिया गया है। फिल्म 'द आर्चीज' के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू करेंगे। द आर्चीज' का म्यूजिक एल्बम लांच कर दिया गया है। यह एल्बम 16-ट्रैक का मास्टरपीस है, जिसमें 'सुनोह', 'वा वा वूम' और 'इन राहों में' के साथ-साथ 'डियर डायरी', 'जब तुम ना थीन', 'ढिशूम ढिशूम', 'लोनली जुलाई,' 'एवरीथिंग इज़ पॉलिटिक्स,' 'प्लम पुडिंग,' 'ये सारी आवाज़ें,' 'छूना आसमान,' और 'एसिमेट्रिकल' जैसे अन्य नए रिलीज़ गाने शामिल हैं।

जोया अख्तर ने बताया, आखिरकार हम अपने दर्शकों के लिए पूरा एल्बम पेश करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह फिल्म एक संगीतमय फिल्म है, और कॉमिक बुक कथा, 60 के दशक और युवा वयस्क स्वर को देखते हुए यह एल्बम बेमिसाल है। शंकर-एहसान-लॉय, अंकुर तिवारी, डॉट, मेरे पिता, अरिजीत सिंह और तेजस का एक एल्बम में होना मेरे सपने से भी बढ़कर है। मैं एक ऐसा एलबम चाहती थी जो मुझे मुस्कुराने पर मजबूर कर दे। और मुझे उम्मीद है कि श्रोता भी ऐसा करेंगे।

संगीतकार तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय ने कहा,द आर्चीज संगीत के साथ, हमारा लक्ष्य दर्शकों के लिए कुछ नया बनाना है। 60 के दशक का संगीत एक बेमिसाल सरसता जोड़ता है, जो संगीतकारों और गीतकारों की एक प्रतिभाशाली टीम द्वारा इज़ाफ़ा है। हमारा निजी पसंदीदा 'प्लम पुडिंग' है और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि दर्शक इस पर और हमारे अन्य गानों पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

संगीतकार, गायक, गीतकार अंकुर तिवारी ने कहा, “इस एल्बम पर काम करना एक अविश्वसनीय रूप से रोमांचक और सहयोगी प्रक्रिया रही है। मुझे 60 के दशक का संगीत बनाने और जावेद अख्तर सर, शंकर-एहसान-लॉय और डॉट जैसे पीढ़ियों के प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ सहयोग करने में बहुत मजा आया। संगीतकार के रूप में, जोया अख्तर के साथ काम करना एक सफल अनुभव था, उनकी स्पष्ट दृष्टि ने पूरी प्रक्रिया को काफी सहज बना दिया।

'द आर्चीज' फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है।'द आर्चीज' 07 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 'द आर्चीज' शरद देवराजन और रीमा कागती द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाई गयी है।

Pradesh 24 News
       
   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button